Vikram Gokhale Health Update: Actor Vikram Gokhale's health is improving

Vikram Gokhale Health Update : दिग्गज अभिनेता के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार, डॉक्टर ने कही ये बड़ी बात…

Vikram Gokhale Health Update: बॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता विक्रम गोखले के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। यहां जिस अस्पताल में उनका

Edited By: , November 25, 2022 / 01:45 PM IST

पुणे : Vikram Gokhale Health Update: बॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता विक्रम गोखले के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। यहां जिस अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है, उसके अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है। अभिनेता विक्रम गोखले (77) का दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में कई स्वास्थ्य समस्याओं को लेकर इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें : रातों रात करोड़पति बनने की चाहत में मां-बेटी ने कर डाला ये कांड, पुलिस ने दोनों को रंगे हाथों दबोचा

विक्रम गोखले के हाथ-पैरों में हो रही हलचल

Vikram Gokhale Health Update:  अस्पताल के प्रवक्ता शिरीष यादकिकर ने कहा, ‘‘ गोखले के स्वास्थ्य में धीमा लेकिन सुधार नजर आ रहा है। वह अपनी आंखें खोल रहे हैं और उनके हाथ-पैरों में हलचल है। संभवत: अगले 48 घंटे तक उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा जाएगा।’’ उन्होंने कहा कि उनका रक्तचाप एवं हृदय की धड़कन ठीक हैं।

यह भी पढ़ें : आमिर खान ने एक्स-वाइफ, बच्चों सहित छोड़ा देश! लोग बोले- ‘फाइनली ये लोग भारत छोड़कर जा रहे हैं’

इन फिल्मों में काम कर चुके हैं विक्रम

Vikram Gokhale Health Update:  थियेटर, टेलीविजन और फिल्मों में समान रूप से काम करने वाले गोखले अमिताभ बच्चन अभिनीत “अग्निपथ” (1990), ‘‘हम दिल दे चुके सनम’’ (1999), “भूल भुलैया” (2007), “नटसम्राट” (2015) और “मिशन मंगल” (2019) सहित कई मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। उनकी हाल में रिलीज मराठी फिल्म “गोदावरी” है। गुरूवार को गोखले के परिवार के सदस्यों एवं अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा था कि वह गंभीर हालत में हैं और इलाज का उन पर असर नजर नहीं आ रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें