harleen & vikrant massey love story is emotional knowing truth you will

हरलीन सेठी के लिए विक्रांत मेस्सी ने तोड़ा पत्नी का दिल, खुलेआम लड़ा रहे एक दूसरे से नैन

हरलीन सेठी के लिए विक्रांत मेस्सी ने तोड़ा पत्नी का दिल, खुलेआम लड़ा रहे एक दूसरे से नैन : Harleen and Vikrant massey love story is emotional , knowing truth you will crying

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:09 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:09 am IST

मुंबई । विक्रांत मेसी आज के टाइम में बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेता में से एक है। उन्होंने टीवी से फिल्म इंड्रस्ट्री तक का सफर किया। आज उनके पास ढेर सारी फिल्मे है। आज हम आपको विक्रांत मेस्सी के उस सीरीज के बारें में बात करेंगे। जिसके गाने और स्टोरी ने आशिकों के दिलों पर राज किया। आज भी दिल से टूटा हुआ आशिक उनके इस वेब शो कोrepeat mode में देखना पसंद करते है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह  भी पढ़े :  बच्चों से भरी स्कूल बस हुई हादसे का शिकार, मची चीख-पुकार, 15 घायल

मेस्सी का ये वेब शो आपको ALT Balaji में Broken But Beautifu नाम मे देखने को मिल जाएगा। Broken But Beautifu के जरिए विक्रांत ने यंगस्टर्स के दिलों में राज किया। इस सीरीज ने उन्हें सफलता की उंचाइ तक पहुंचाया। Broken But Beautifu की सफलता का अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते है कि इसके अबतक 3 सीजन आ चुके है। पहले और दूसरे सीजन में विक्रांत मेस्सी और तीसरे सीजन में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला दिखाई दिए थे।

यह  भी पढ़े :  इंस्टाग्राम ला रहा ये धांसू फीचर्स, अब मिलेंगी कमाल की सुविधाएं 

Broken But Beautifu कहानी कहानी वीर (विक्रांत मेसी) और समीरा (हरलीन सेठी) की है। यह दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। लेकिन इन दोनों की ज़िंदगी में ही कोई और है। यह अपने-अपने पार्टनर डेबी (अनुजा जोशी) और अहान (गोरव अरोरा) के साथ में खुश हैं। एक दिन अचानक एक हादसा होता है। वीर और समीरा अपने आपको रोक नहीं पाते हैं। उनके बीच जिस्मानी सबंध हो जाता है। सुबह होते ही दोनों को गिल्ट होता है। इसी गिल्ट में दोनों ही अपने पार्टनरों को बता भी देते हैं। इस बात से नाराज होकर डेबी तो वीर को छोड़कर चली जाती है। लेकिन अहान समीरा से इतना प्यार करता है कि सब कुछ जानने के बाद भी उसे अपनाने के लिए तैयार हो जाता है।

यह  भी पढ़े :  ससुर के लिए महिला ने पति को छोड़ा, ‘जाने अनजाने में’ 100 से ज्यादा बार किया सेक्स…

वीर फिर से डेबी के साथ अपना वेडिंग प्लान का बिजनेश स्टार्ट करता है। इन्हीं के यहां पर अहान और समीरा की शादी होनी होती है। समीरा और वीर एक दूसरे को देखते हैं तो फिर से उनका प्यार जागने लगता है। बिल्कुल ठीक कुछ-कुछ होता है, बैंग बाजा बारात और तमाम ट्राईएंग्ल लव स्टोरी की तरह इसमें भी आहान को एहसास होता है, कि समीरा उस से नहीं वीर से प्यार करती है। वीर जो बचपन से समीरा को चाहता है। वह समीरा की खुशी के लिए और सीरीज को ख़त्म करने के लिए कह देता है। जा समीरा वीर से शादी कर।