This Bollywood actor used to clean dirty utensils, know who the actor is

कभी होटलों में जूठे बर्तन साफ करता था ये बॉलीवुड एक्टर, जानिए कौन हैं वो अभिनेता, कैसे तय की गरीबी से यहां तक का सफर

This Bollywood actor used to clean dirty utensils, know who the actor is

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : July 18, 2022/1:10 pm IST

मुंबई । बॉलीवुड और साउथ में कई ऐसे स्टार है जिन्हें स्टारडम और फिल्में विरासत में मिली। जिन्हें आज के समय में नेपोकिड्स के नाम से पुकारा जाता हैं। इनमें अन्नया, जान्हवी, सारा, वरुण,टाइगर इशान खट्टर और अर्जुन कपूर जैसे स्टार के नाम आता हैं। इन सब से अलग ऋतिक, रणबीर, सनी और बॉबी जैसे स्टारकिड भी हैं। जिनके एक्टिंग का लोग लोहा मानते हैं।

Read more :  बेटी पर बुरी आत्मा का साया है…’, झाड़ फूंक करने आए तांत्रिक ने मां के सा​मने ही बेटी के साथ किया ये काम

आज हम बॉलीवुड के उस सेलिब्रिटी के बारे में बात करेंगे, जिन्होंने अपने करियर में कड़ा संघर्ष किया। होटल में बर्तन साफ करने से लेकर ट्रैवल एंजेसी और फोटोग्रॉफर के स्पॉट ब्वॉय बनने तक। हम जिस अभिनेता के बारें में बात कर रहे हैं, उनका नाम अक्षय कुमार हैं ।

Read more :  कभी होटलों में जूठे बर्तन साफ करता था ये बॉलीवुड एक्टर, जानिए कौन हैं वो अभिनेता, कैसे तय की गरीबी से यहां तक का सफर

बहुत कम लोगों को पता होगा कि आज के खिलाड़ी कुमार ने बचपन मे एक ढ़ाबे पर वेटर का काम किया करते थे। जहां वे लोगों के जूठे बर्तन साफ करते थे। इसके अलावा मुम्बई मे ये सुनारों का सोना भी बेचा करते थे । इन्होने होटल मे वेटर का काम भी किया हैं। इसके बाद अक्षय कुमार एक फोटोग्राफर के पास लाइट बॉय के तौर पर काम करना शुरू किया । जहाँ पर अक्षय कुमार की कड़ी मेहनत को देखकर फोटोग्राफर ने अलग अलग डायरेक्टर के पास लेकर गयें और उनको फिल्मो मे काम मिलना लगा । धीरे धीरे अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बड़े खिलाड़ी बन गये और आज के समय़ में ना सिर्फ भारत बल्कि दुनिया के सबसे महंगे एक्टर में से एक बन गए।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें