एक्ट्रेस ने कहा- वेश्यावृत्ति से कमाए पैसे, बर्बाद हुआ करियर, छापे में बाथरूम से निकली नोटों की गड्डियां |

एक्ट्रेस ने कहा- वेश्यावृत्ति से कमाए पैसे, बर्बाद हुआ करियर, छापे में बाथरूम से निकली नोटों की गड्डियां

‘आपकी नजरों ने समझा…प्यार के काबिल मुझे’ और ‘धीरे धीरे चल चांद गगन में’ जैसे गाने में अपनी मोहक मुस्कान से उन्होंने न जाने कितने लोगों को दीवाना बना दिया था। बॉलीवुड के अपने 4 दशके के करियर में एक से बढ़ कर एक फिल्में दीं।

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 04:38 PM IST, Published Date : January 22, 2023/4:33 pm IST

Actress earned money from prostitution?

नई दिल्ली। करीब 40 सालों तक बॉलीवुड पर राज करने वाली एक्ट्रेस माला सिंहा को भला कौन नहीं जानता होगा। ‘आपकी नजरों ने समझा…प्यार के काबिल मुझे’ और ‘धीरे धीरे चल चांद गगन में’ जैसे गाने में अपनी मोहक मुस्कान से उन्होंने न जाने कितने लोगों को दीवाना बना दिया था। बॉलीवुड के अपने 4 दशके के करियर में एक से बढ़ कर एक फिल्में दीं।

60 से 80 के दशक तक उनका नाम हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस के रूप में शुमार था। उनकी एक्टिंग देख जहां दर्शक खुश हो जाया करते थे, वहीं उनकी खूबसूरती देख हर कोई उन पर अपना दिल खो बैठता था। इसके उलट वह अपनी रियल लाइफ में बॉलीवुड की सबसे कंजूस एक्ट्रेस मानी जाती थीं।

read more:  भाजपा कार्यसमिति में हीराबेन, मुलायम सिंह यादव समेत कई नेताओं के निधन पर शोक प्रस्ताव पारित

उनकी कंजूसी का आलम था कि उनके घर पर इनकम टैक्स का छापा तक पड़ गया था। इस दौरान माला ने अपनी पैसे बचाने के लिए मीडिया और कोर्ट के सामने कुछ ऐसा कह दिया था जिसे सुनकर हर कोई शाक्ड रह गया था।

बता दें कि ये वाक्या साल 1978 का है, जब माला सिन्हा की कामयाबी आसमान छू रही थी। इसी दौरान उनकी लाइफ में एक ऐसा वक्त आया था जिसने उनका सुख-चैन सब छिन गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 1978 में माला सिन्हा के मुबंई स्थित घर पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा था, छापेमारी में उनके बाथरूम से 12 लाख की गड्डियां बरामद हुई थी। उन दिनों 12 लाख रुपये बहुत मायने रखती थी।

read more: सफलता की कहानी: यहाँ मजदूर परिवार के 3 भाई बहनों ने एक साथ पास की सिविल सेवा की कठिन परीक्षा, एक ही किताब से सभी ने की पढ़ाई

वेश्यावृत्ति से कमाए पैसे?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पैसों का यह मामला कोर्ट तक पहुंच गया, माला सिन्हा ये सोच कर इतना परेशान हो उठी उनकी कमाई कहीं जब्त ना हो जाए, इसलिए वकील और अपने पापा अल्बर्ट सिन्हा के कहने पर उन्होंने अदालत में ये कबूला कि उन्होंने ये पैसे वेश्यावृत्ति से कमाए हैं।

माला सिन्हा का यह स्टेटमेंट सामने आने के बाद हर कोई शॉक्ड रह गया था, लोग उन्हें काफी खरी खोटी सुनाने लगे थे, इस वजह से उनकी इमेज भी काफी खराब हुई और बाद में खुद माला भी काफी टूट गई थी, करियर भी बर्बाद हो गया।