Want to work with the three Khans? Jhanvi gave such an answer Publicly

सलमान-शाहरुख की हीरोईन बनना चाहती है जाह्नवी? एक्ट्रेस ने सबके सामने दिया ऐसा जवाब

Want to work with the three Khans? Jhanvi gave such an answer Publicly: सलमान-शाहरुख की हीरोईन बनना चाहती है जाह्नवी? एक्ट्रेस ने सबके सामने..

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:54 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:54 am IST

Janhvi Kapoor : मुंबई। आजकल के यंगस्टर्स की पहली पसंद जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गुडलक जेरी’ में काफी बिजी है। उनकी इस फिल्म को काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। ‘गुडलक जेरी’ में जाह्नवी की एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म में उनकी अदाकारी की जमकर तारीफें हो रही हैं। इसके साथ ही एक्टिंग के अलावा उन्हें बेबाकी से सबके सामने अपनी बात रखने के लिए भी जाना जाता है। हाल ही में एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने बड़ा बयान दिया है। 2018 में धड़क से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में तीनों खान के साथ काम करने को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Read More : Vastu Tips In Hindi : इन 7 मंत्रों के जाप से करें बजरंगबली को प्रसन्न, पूरी होगी हर मनोकामना

जाह्नवी ने दिया मजेदार जवाब

एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जाह्नवी से जब तीनों खान्स के साथ काम करने का सवाल पुछा गया। इस दौरान जाह्नवी ने कुछ ऐसा कह दिया कि सब सोच में पड़ गए। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बॉलीवुड के तीनों खान शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ काम करना चाहती हैं? तो इस पर जान्हवी ने बड़ा मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा कि तीनों सुपरस्टार्स के साथ उनकी जोड़ी बड़े पर्दे पर अजीब लगेगी। बता दें उन्होंने एक समाचार चैनल से बात करते हुए कहा, ‘वे सबसे बड़े सितारे हैं और हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है, लेकिन मैं अगर मैं उनके अपोजिट करूंगी तो थोड़ा अजीब लगेगा।’ हालांकि उन्होंने कहा कि वह तीनों के साथ काम करना चाहती हैं। बता दें कि जान्हवी मौजूदा समय में 25 साल की हैं जबकि तीनों खान 50 साल के पार जा चुके हैं।

Read More : बड़े ही फायदे का सौदा है Digital Gold, खरीदते समय रखना होगा इन नियमों का ध्यान

खान्स नहीं इनके साथ अच्छी लगेगी जाह्नवी की जोड़ी!

Janhvi Kapoor : इसके बाद जाह्नवी कपूर ने बताया कि वह बॉलीवुड के किन अभिनेताओं के साथ काम करना चाहती है। एक्ट्रेस ने बताया कि वरुण धवन, रणबीर कपूर जैसे सितारों के साथ बड़े पर्दे पर उनकी जोड़ी अच्छी लगेगी। इसके अलावा उन्होंने आलिया भट्ट की भी जमकर तारीफ की। एक्ट्रेस ने बताया कि आलिया ने उन्हें बहुत इंस्पायर किया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers