फ्री में देखना चाहते हैं मूवीज, तो इधर-उधर भटकने की जरूरत नहीं, इन टॉप ऐप्स से ले आनंद

free movies websites and apps : यदि आप फिल्म और टीवी शो देखने के शौकीन हैं और फ्री में मूवीज देखना चाहते हैं, तो ये आपके लिए काम की खबर है।

Edited By: , May 24, 2022 / 07:36 PM IST

free movies websites and apps : यदि आप फिल्म और टीवी शो देखने के शौकीन हैं और फ्री में मूवीज देखना चाहते हैं, तो ये आपके लिए काम की खबर है। अब इसके लिए आपको उधर-उधर भटकने की जरूरत नहीं है। आप बिना सब्सक्रिप्शन के Movies और TV Shows को ऑनलाइन देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें : लंबे समय से बीमार था पति, घर चलाने में हो रही थी परेशानी, फिर पत्नी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम 

हम आपको ऐसे ही ऐप्स और वेबसाइट्स की जानकारी दे रहे हैं। Tubi को आप गूगल प्ले स्टोर या ऐपल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। ये फ्री कंटेंट स्ट्रीमिंग सर्विस देती है । ये हॉलीवुड मूवी पसंद करने वालों के लिए काफी अच्छा है। इससे आप इंग्लिश मूवी और टीवी शोज को HD क्वालिटी में देख सकते हैं।

MX Player को ऑफलाइन वीडियो प्लेयर के तौर पर लॉन्च किया गया था। अब ये 12 भाषाओं में कंटेंट ऑफर करता है। इसमें MX Originals और फीचर शोज जैसे Cheesecake, Queen और Pandu को आप देख सकते हैं। सभी जियो यूजर्स मूवीज और टीवी सीरीज को JioCinema ऐप के जरिए फ्री में स्ट्रीम कर सकते हैं। ये हिन्दी समेत कई भाषाओं में कंटेंट देता है। आप इसके जरिए लाइव टीवी चैनल्स भी देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  अगर आपके पास भी आ रहे हैं RBI से Personal Email, तो हो जाइए अलर्ट, नहीं तो… 

free movies websites and apps : Plex को भी गूगल प्ले स्टोर या ऐपल ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। इस स्ट्रीमिंग सर्विस से यूजर्स मूवी और टीवी शोज के अलावा 200 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल्स को भी फ्री में देख सकते हैं। Voot Colors और MTV के कई शोज ऑफर करता है.। इस आप मूवीज को भी फ्री में देख सकते हैं।