sexy video of Isha Talwar

Mirzapur की ‘माधुरी भाभी’ का ऐसा बोल्ड लुक नहीं देखा होगा पहले कभी, हॉट वीडियो देख छूटे यूजर्स के पसीने

sexy video of Isha Talwar अमेज़न प्राइम की मोस्ट वाचेबल सीरीज मिर्जापुर 3 जल्द ही रिलीज होने वाला है। ईशा तलवार की खुशी का ठिकाना ही नहीं है।

Edited By :   Modified Date:  July 9, 2023 / 02:54 PM IST, Published Date : July 9, 2023/2:32 pm IST

sexy video of Isha Talwar : अमेज़न प्राइम की मोस्ट वाचेबल सीरीज मिर्जापुर 3 जल्द ही रिलीज होने वाला है। इसी बीच मिर्जापुर में माधुरी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ईशा तलवार की खुशी का ठिकाना ही नहीं है। मिर्जापुर की एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर लटके झटके वाला एक वीडियो शेयर किया है, जिस के ऊपर फैंस ने अपने रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। फैंस कौ उनका यह नया अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपनी खुशी को शेयर किया है।

Read more: इस भोजपूरी एक्ट्रेस की खूबसूरती पर मर मिटे फैंस, तस्वीरें देख ‘रेड हार्ट इमोजी’ की दना दन कर रहे बारिश 

मिर्जापुर की भाभी ने शेयर की नई वीडियो

sexy video of Isha Talwar : इस वीडियो को देखने के बाद में फैंस के बीच में एक्साइटमेंट बढ़ गई है। फैंस ने उस वीडियो पर कई सारे कमेंट भी किए हैं। कई लोगों ने तो ये तक कह यहां हम पिघल गए। बता दें कि मिर्जापुर वेब सीरीज में माधुरी भाभी का किरदार निभाने वाली ईशा तलवार ने अपने इंस्टाग्राम पर शनिवार को एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने मैटेलिक ग्रीन कलर का गाउन कैरी कर रखा है और उस गाउन में वे एक गाने पर मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। उनका ये हॉट और सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है। ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है कि इन लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन देना शुरू कर दिए हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isha Talwar (@talwarisha)

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें