bhojpuri actress monalisa hot photoshoot

इस भोजपूरी एक्ट्रेस की खूबसूरती पर मर मिटे फैंस, तस्वीरें देख ‘रेड हार्ट इमोजी’ की दना दन कर रहे बारिश

bhojpuri actress monalisa hot photoshoot भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया पर बिजली गिराने के लिए मशहूर हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 9, 2023 / 02:03 PM IST, Published Date : July 9, 2023/2:03 pm IST

bhojpuri actress monalisa hot photoshoot : भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया पर बिजली गिराने के लिए मशहूर हैं। आए दिन उनकी ग्लैमरस तस्वीरें यूजर्स का दिल धड़काती रहती हैं। हाल ही में मोना ने इंस्टाग्राम पर हैरान कर देने वाली सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं। मोनालिसा ने फ्लोरल बिकनी पहनी है और ओपन हेयर के साथ स्वविमिंग पूल के किनारे एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं। मोनालिसा की खूबसूरती ने लोगों के दिलों को छू लिया है और उनकी तस्वीरों को यूजर्स का भर भर के प्यार मिल रहा है। फैंस कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी और रेड हार्ट इमोजी की दे दना दन बारिश कर रहे हैं।

Read more: Seema Sachin Love Story : अब पाकिस्तान से आई सीमा और सचिन रहेंगे साथ, कोर्ट ने दोनों की मोहब्बत पर दिया बड़ा फैसला

दरअसल, मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं। इन फोटोज में मोनालिसा हमेशा की तरह एक बार फिर सिजलिंग लुक से गदर मचा रही हैं। हालांकि मोनालिसा की ये फोटोज थ्रो-बैक फोटोज हैं, लेकिन फिर भी फैंस का दिल धड़कना शुरू हो गया है। बता दें कि मोनालिसा ने इन फोटोज में गोवा में चिल कर रही हैं। इसमें फ्लावर प्रिंट की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वो काफी हॉट दिख रही हैं, साथ ही उनकी इस अदा से नजर हटाना मुश्किल हो रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें