Tamannaah Bhatia Watch Sexy Video

OTT में एक्ट्रेस के इंटीमेट सीन से छूटे फैंस के पसीने, हॉट वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

Tamannaah Bhatia Watch Sexy Video तमन्ना भाटिया इन दिनों 'लस्ट स्टोरीज 2' को लेकर चर्चा में हैं। किलर डांस मूव्स खूब पसंद किए जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 14, 2023 / 03:15 PM IST, Published Date : July 14, 2023/3:15 pm IST

Tamannaah Bhatia Watch Sexy Video : मुंबई। तमन्ना भाटिया इन दिनों ‘लस्ट स्टोरीज 2’ को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरीज के एक सेगमेंट में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा नजर आए हैं। दोनों के बीच काफी इंटीमेट सीन फिल्माए गए हैं। इसके अलावा तमन्ना ने वेब शो ‘जी करदा’ में भी बोल्ड सीन दिए हैं। इन दोनों प्रोजेक्ट्स में इंटीमेट सीन देने को लेकर तमन्ना की काफी आलोचनाएं हुई हैं।

Read more:  ‘MP में का बा’ गाना लांच होने के बाद सड़क पर उतरी महिला मोर्चा, लोकगायिका पर लगाया ये आरोप

अभी हाल ही में तमन्ना भाटिया ने मुंबई हवाई अड्डे पर अपने अचानक डांस प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में तमन्ना को लोकप्रिय गाना Kaavaalaa की धुन पर एनर्जेटिक रूप से थिरकते हुए देखा गया, उनके साथ पैपराजी ने भी जबरा डांस किया और तमन्ना की तारीफ का हिस्सा बनें।

अब यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तमन्ना भाटिया को हाल ही में जहां सुपरस्टार रजिनीकांत के साथ अपकमिंग फिल्म जेलर के गाना Kaavaalaa में डांस करते देखा गया, वहीं एक्ट्रेस ने लस्ट स्टोरीज 2 से भी सुर्खियां बटोरी हैं। ‘कावाला’ सॉन्ग देख विजय वर्मा भी हैरान रह गए और उन्होंने तमन्ना को ‘सिनेमा की देवी’ बता डाला।

Read more:  इस एक्ट्रेस की गदर 2 के बाद बढ़ सकती है डिमांड, बोली- इस वजह से बना ली थी बॉलीवुड से दूरी 

Tamannaah Bhatia Watch Sexy Video : दरअसल रजनीकांत स्टारर इस फिल्म से एक गाना Kaavaalaa रिलीज हुआ है, जो तमन्ना पर फिल्माया गया है। गाने में रजनीकांत भी हैं। एक तरफ जहां इस गाने ने धूम मचा रखी है, वहीं तमन्ना ने इस पर डांस करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में तमन्ना के किलर डांस मूव्स खूब पसंद किए जा रहे हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers