Gadar 2 film Ameesha Patel demand in Bollywood

इस एक्ट्रेस की गदर 2 के बाद बढ़ सकती है डिमांड, बोली- इस वजह से बना ली थी बॉलीवुड से दूरी

Gadar 2 film Ameesha Patel demand in Bollywood अमीषा पटेल और सनी देओल जल्द ही फिल्म गदर 2 में नजर आने वाले हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 14, 2023 / 02:04 PM IST, Published Date : July 14, 2023/1:57 pm IST

Gadar 2 film Ameesha Patel : मुंबई। अमीषा पटेल और सनी देओल जल्द ही फिल्म गदर 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का दोनों खूब जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं और अब दोनों कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले हैं। शो का एक प्रोमो सामने आया है जहां अमीषा ने एक दिलचस्प किस्सा सुनाया। इस बारे में अमीषा ने पहली बार बताया है। उन्होंने बताया कि कैसे फिल्म हमराज की शूटिंग के दौरान लोगों को जब पता चला कि बॉबी देओल और वह फिल्म में रोमांस करने वाले हैं तो सब गुस्सा हो गए थे।

Read more: जासूस बोले जाने पर आया सीमा हैदर का रिएक्शन, कहा – मेरे जमीर को पहुंची ठेस 

इस वजह से अमीषा ने बनाया था बॉलीवुड से दूरी

अमीषा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि बॉलीवुड फिल्में बनाना भूल गया है। अमीषा ने बीते कई समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूरी बनाई हुई थी। उन्होंने अब इसके पीछे की वजह एक इंटरव्यू में बताई है। उन्होंने कहा- बॉलीवुड फिल्में बनाना भूल गया है।

अमीषा ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया है कि भूल भुलैया, हमराज, और हनीमून ट्रैवल जैसी फिल्मों जैसा लेवल मैच करना बहुत मुश्किल है। अमीषा ने कहा उस समय में हनीमून ट्रैवल प्राइवेट लिमिटेड जैसी फिल्में बनती ही नहीं थी। फरहान अख्तर अपने प्रोडक्शन हाउस से एक नए सिनेमा का विजन शुरू कर रहे हैं।

गदर 2 के बाद मिलेंगे मौके

अमीषा ने आगे कहा कि उन्होंने हमेशा रिस्क और चैलेंज लिए हैं। उन्होंने कमर्शियल सिनेमा किया है लेकिन इससे हटके भी रोल किए हैं। उन्होंने कहा- मैं उम्मीद कर रही हूं कि गदर 2 के बाद कुछ अच्छे मौके मेरे पास आएंगे।

Read more: टमाटर की लाली ने दिखाए तेवर, राजधानी में बिक रहे 350 रुपए प्रति किलो 

Gadar 2 film Ameesha Patel : अमीषा ने बोला कि आज के समय में फिल्मों में अच्छी कहानियां नहीं लिखी जा रही हैं। बॉलीवुड में बीते कुछ समय में ऐसी फिल्में बनी हैं जिन्हें याद नहीं रखा जा सकता है। उन्होंने कहा- सिर्फ मैं नहीं बल्कि हर एक्टर कुछ अलग करने की इच्छा रख रहा है। लेकिन ये चीज आज के समय में बहुत कम है। गदर 2 की बात करें तो इस फिल्म में अमीषा के साथ सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें