Watch Video : शहनाज़ गिल को फिर आई सिद्धार्थ की याद! ‘तुझमें रब दिखता है’ गाते हुए आयीं नजर |

Watch Video : शहनाज़ गिल को फिर आई सिद्धार्थ की याद! ‘तुझमें रब दिखता है’ गाते हुए आयीं नजर

"बिगबॉस" की चहेती शहनाज़ गिल का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं, जिसमें एक्ट्रेस अलग ही अंदाज़ में नज़र आ रही है

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:36 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:36 am IST

actress shehnaaz gill video song: मुंबई। बॉलीवुड की अभिनेत्री व सिंगर शहनाज़ गिल को आज कौन नहीं जानता, वह अक्सर अपनी चुलबुली अंदाज़ से लोगों का दिल जीत लेती हैं। एक्ट्रेस जब भी कोई फोटोज या वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं, तो वह खूब वायरल होती हैं। ऐसे ही हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा। जिसमें शहनाज़ एक रोमेंटिक- सैड सॉन्ग गाती नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के इस सॉन्ग को बहुत ही खूबसूरती से गाया है, जिसे देख फैंस इस सॉन्ग की तारीफों के पूल बांधते नज़र आ रहे हैं।

शहनाज़ का वायरल वीडियो

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस शहनाज़ गिल इस समय अपनी वीडियो को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया में आग की तरह इसलिए फ़ैल रही हैं, क्योंकि इस वीडियो में शहनाज़ एक अलग ही अंदाज़ में ‘शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा’ की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ का गाना ‘तुझ में रब दिखता है’ गाती दिख रही हैं। इस वीडियो को देख ऐसा लग रहा की सना, ‘सिद्धार्थ शुक्ला’ को याद कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा – ” कैसा लगा ये सॉन्ग ???? ” इस वीडियो को देख फैंस भी सिडनाज़ की जोड़ी को याद कर रहे हैं।

read more: स्टेज पर सरेआम प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ किया ये काम, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही कटा बवाल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

read more: चपरासी के लिए इंजीनियरिंग से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट तक ने किया आवेदन, 91 पदों के लिए परीक्षा में बैठे 2 लाख 25 हजार से अधिक अभ्यर्थी

इस वीडियो को देख फैंस ने कहीं ये बातें

actress shehnaaz gill video song: शहनाज़ गिल के इस वीडियो को देख उनके फैंस खूब प्यार दिखा रहे हैं। इस वीडियो को देख शहनाज़ के फैंस ‘सिद्धार्थ शुक्ला’ को याद कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि जहां शहनाज के चेहरे पर हमेशा की तरह मासूमियत और क्यूटनेस दिख रही है। वहीं कुछ खोने की उदासी भी दिख रही है। फैन्स का कहना है कि शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला को आज भी बहुत मिस करती हैं, उनके चेहरे पर ये साफ दिख रहा है। सोशल मीडिया के यूजर्स ने कमेंट में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिखा है और साथ ही साथ हैशटैग #Sidnaaz लिख रहे हैं। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। जहां से इन दोनों की जोड़ी काफी फेमस हुई और उनके फैंस ने दोनों को #सिडनाज़ नाम दें दिया।

read more: Unknown Disease Spread in Abujhmad : अबूझमाड़ में अज्ञात बीमारी से अब तक 15 लोगों की मौत

 
Flowers