इंस्टा पर ऐसा क्या देख लिया.. युवती को पोर्न स्टार से हो गया प्यार.. अब कर ली शादी

इंस्टा पर ऐसा क्या देख लिया.. युवती को पोर्न स्टार से हो गया प्यार.. अब कर ली शादी

इंस्टा पर ऐसा क्या देख लिया.. युवती को पोर्न स्टार से हो गया प्यार.. अब कर ली शादी

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:59 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:59 am IST

ऑस्ट्रेलिया। एक महिला ने सोशल मीडिया के जरिए एडल्ट स्टार शख्स से शादी करने का खुलासा किया है। महिला का नाम कैटी बैम्पटन है और वो ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं। 29 साल की कैटी ने बताया कि उन्होंने एडल्ट स्टार रॉबी बैम्पटन के साथ भागकर शादी की है।

पढ़ें- यूपी के 45 नए मंत्रियों में से 22 पर आपराधिक मामले दर्ज, ज्यादातर पर गंभीर आरोप, ADR का खुलासा

कैटी ने कहा कि मैंने पहली बार रॉबी को Instagram पर देखा। मैंने उसे एक सेक्स वर्कर के रूप में जज किया। मुझे वो कुछ खास नहीं लगा था। ऐसा इसलिए क्योंकि एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने की वजह से वह लड़कियों से घिरा रहता था और मैं खुद वहां नहीं देखना चाहती थी। हालांकि, रॉबी से मिलने के बाद उसके काम को लेकर मेरी धारणा बदल गई।

पढ़ें- अगले माह बुलंदियों पर रहेंगे इन राशि वालों के सितारे.. बन रहा ये संयोग

कैटी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कहा- “मैं कभी-कभी भूल जाती हूं कि यह हमारी जिंदगी है और हम हर रोज इसी तरह जीते हैं और वास्तव में मैंने एक पोर्न स्टार से शादी की है।” कैटी कहती हैं कि जिम जाना, खाना बनाना और टिकटॉक वीडियो शूट करना उनका शौक है। वो ये भी कहती हैं कि एडल्ट इंडस्ट्री के बारे में लोगों के बीच कई गलत धारणानाएं बन गई हैं।

पढ़ें- जीडी कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा के नतीजे घोषित, यहां चेक करे रिजल्ट

कैटी ने बताया कि उसने पहले रॉबी को रिजेक्ट कर दिया था। बाद में उसे महसूस हुआ कि दोनों में बहुत सी चीजें कॉमन हैं, जिनके आधार पर जिंदगी में आगे बढ़ा जा सकता है। कैटी एक Fitness Expert हैं, जो लोगों को फिट रहने की टिप्स देती हैं। जबकि उनके पति रॉबी एडल्ट इंडस्ट्री में काम करते हैं।

पढ़ें- ONGC Recruitment 2022: ओएनजीसी में भर्ती, सैलरी- 60,000- 1,80,000/हर महीने+हर साल 3% इन्क्रीमेंट

कैटी ने कहा कि उसे काम के दौरान रॉबी के अन्य महिलाओं संग इन्टिमेट होने से दिक्कत नहीं है। हालांकि, कैटी यह भी स्वीकार करती है कि वह रॉबी को STI की जांच कराने पर जोर देती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Its Katy Fit (@itskatyfit)