What Jhumka Song Release: Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani

What Jhumka Song Release: ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani’ का What Jhumka गाना हुआ जारी, दिखा आलिया और रणवीर का रोमांस

Edited By :   Modified Date:  July 12, 2023 / 02:19 PM IST, Published Date : July 12, 2023/2:00 pm IST

मुंबई: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की नई प्रेम कहानी ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani’ का नया गाना What Jhumka रिलीज हो गया है। गाने में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का जबर्दस्त रोमांस देखने को मिला है। इस गाने का वीडियो जारी होते ही यूट्यूब पर ताबड़तोड़ शेयर किया जा रहा है। महज एक घंटे के भतीर इस गाने को 241 K लोगों ने देख लिया है।

Read More: Jyoti Maurya Case: मनीष दुबे पर 24 घंटे के अंदर होगी कार्रवाई! ज्योति मौर्य पर भी गाज गिरना तय, योगी सरकार के मंत्री ने दिया बड़ा अपडेट

बता दें कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अपने-अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ‘झुमका’ का टीज़र शेयर किया थे। कुछ सेकेंड के इस वीडियो में करण जौहर की हर फिल्म की तरह ढेर सारे बैकग्राउंड डांसर्स, आलीशान सेट और चुटीले बोल देखने को मिले। फैंस को ‘वाट झुमका’ का टीजर काफी पसंद आया है।

Read More: लद्दाख बॉर्डर में शहीद हुए सेना जवान की पार्थिव देह पहुंचा जबलपुर, जवानों ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर 

वीडियो को आलिया भट्ट ने ‘कल झुमका गिरेगा’ कैप्शन के साथ शेयर किया है। वहीं रणवीर ने लिखा, ‘रानी की बाली गिर रही है…और मुझे उससे प्यार हो रहा है। शिफॉन साड़ी में आलिया और डेनिम जैकेट में रणवीर सिंह के बीच की केमिस्ट्री मासूमियत और चुलबुलेपन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है। टीजर पर फैन्स ने पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक