पति के 'गंदे धंधे' में शिल्पा शेट्टी की क्या थी भूमिका? पूछताछ के लिए पुलिस की टीम ने घर पर दी दस्तक |What was the role of Shilpa Shetty in husband's 'Gande Dhandhe'? Police team knocked on the house for questioning

पति के ‘गंदे धंधे’ में शिल्पा शेट्टी की क्या थी भूमिका? पूछताछ के लिए पुलिस की टीम ने घर पर दी दस्तक

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:24 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:24 am IST

मुंबई: पोर्नोग्राफी केस में पति राज कुंद्रा के बाद अब प​त्नी शिल्पा शेट्टी की मुसीबत बढ़ती दिख रही है। क्राइम ब्रांच की टीम आज शिल्पा शेट्टी से पूछताछ के लिए उनके घर पहुंची है। बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को आमने-सामने बैठाकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

Read More:  Tokyo Olympics का भव्य आगाज, पीएम मोदी ने भारतीय खिलाड़ियों का बढ़ाया उत्साह, कल इन खेलों में दम दिखाएंगे indian Player

मिली जानकारी के अनुसार लिस इस बात की पड़ताल में जुटी है कि पति के ‘गंदे धंधे’ में शिल्पा की कोई भूमिका है या नहीं। बाताया जा रहा है कि उनके खातों की जांच भी हो सकती है। वहीं, पुलिस ने बताया कि जांच में पाया गया है कि Hotshots ऐप्स के करीब 20 लाख सब्सक्राइबर्स थे। इसी ऐप पर अश्लील फिल्मों को अपलोड किया जा रहा था।

Read More: पिता ने अपने ही 2 साल के बेटे को डुबा कर मारा, देखें मामला

ज्ञात हो ​कि अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप के जरिए लोगों को परोसने के आरोप में क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्4ार किया था। मंगलवार को कुंद्रा को अदालत में पेश किया गया जहां उन्हें 23 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया और अब उनकी हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई है।

Read More: लोक शिक्षण संचालनालय के असिस्टेंट डायरेक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार, ACB टीम ने की कार्रवाई

 
Flowers