Who is the person dancing with Sunny Deol?

सनी देओल के साथ ठुमके लगा रहे शख्स को लोगों ने समझा धर्मेंद्र, सचाई जानकार उड़े सबके होश

Karan Deol Wedding video : शादी के फंक्शन के बीच सनी देओल का एक डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी देओल के साथ जो शख्स

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2023 / 09:42 AM IST, Published Date : June 17, 2023/9:42 am IST

नई दिल्ली : Karan Deol Wedding video : देओल परिवार में इस समय खुशियों का माहौल है। धर्मेंद्र के सबसे बड़े पोते और सनी देओल के बेटे कारन देओल की शादी के कार्यक्रम शुरू हो गए हैं। एक हफ्ते पहले ही शादी की रस्में शुरू हो गई थी। शादी के फंक्शन के बीच सनी देओल का एक डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी देओल के साथ जो शख्स नजर आ रहे हैं, उन्हें लोग धर्मेंद्र समझ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : रहें सावधान! बनने जा रहा गुरु चांडाल योग, धनहानि के संकेत, इन 5 राशियों को रहना पड़ेगा सतर्क 

कौन है सनी के साथ डांस कर रहा शख्स

Karan Deol Wedding video : कई लोगों ने इस वीडियो में मौजूद शख्स को धर्मेंद्र बताया है, लेकिन वो धर्मेंद्र नहीं बल्कि सनी देओल के पुराने दोस्त हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्टर सनी देओल मोरनी बनके गाने पर डांस करते हुए दिखाई दिए हैं और वहीं उनके साथ खड़े व्यक्ति सिटी बजा रहे हैं। इस शख्स ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीचने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस वीडियो में जो शख्स सनी देओल के साथ ठुमके लगा रहे हैं वह सनी के खास दोस्त विजय धनोआ हैं।

यह भी पढ़ें : BJP प्रदेश सचिव को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चौंकाने वाली है वजह, भाजपा ने की निंदा 

पुराने दोस्त हैं सनी और विजय

Karan Deol Wedding video : सनी उन्हें अपना भाई मानते हैं। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर उनका और सनी का ये वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो के नीचे देओल परिवार के फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। विजय ने अपनी प्रोफाइल पर सनी के साथ कई फोटोज साझा किए हैं। इन फोटोज को देख दोनों की दोस्ती का अंदाजा लगाया जा सकता है। भले ही रोके में धर्मेंद्र न नजर आए हो लेकिन शादी की बाकी रस्मों में बॉलीवुड के ये लेजेंड्री एक्टर बड़े उत्साह से शामिल हो रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें