Will Kriti Sanon marry Prabhas? Varun Dhawan confirmed

प्रभास को डेट कर रही है कृति सेनन! वरुण धवन ने लगाई रिश्ते पर मुहर

Kriti Sanon marry Prabhas? : वरुण धवन जवाब में कहते हैं, कृति का नाम इसलिए नहीं है क्योंकि उनका नाम किसी के दिल में हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:35 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:35 am IST

मुंबई : Kriti Sanon marry Prabhas? : बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक कृति सेनन अपनी नई फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर खूब पॉपुलैरिटी बटोर रही हैं। इसके साथ ही इन दिनों कृति अपनी लव अफेयर को लेकर भी लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। हर कोई ये जानना चाहता है कि कृति सेनन साउथ के सुपरस्टार प्रभास को डेट कर रही है या नहीं। अब कृति सेनन के दोस्त और को-एक्टर वरुण धवन ने उनकी पोल खोल दी है।

यह भी पढ़ें : गिराए गए नए बस स्टैंड पर बने दो गुंबद, सामने आई ये वजह

वरुण ने खोली कृति की पोल…

Kriti Sanon marry Prabhas? :  झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhla Jaa Finale) के फिनाले एपिसोड में खूब एंटरटेनमेंट हुआ। फिनाले एपिसोड में वरुण धवन और कृति सेनन बतौर गेस्ट पहुंचे थे। फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंचे वरुण धवन ने मस्ती और मजाक के बीच में ही कृति सेनन के रिश्ते पर मुहर लगा दी है।

यह भी पढ़ें : Shraddha Murder Case: आज हो सकता है बड़ा खुलासा, ‘नार्को टेस्ट’ से जुड़ी दिल्ली पुलिस की उम्मीदें

वरुण ने करण जोहर से किया ये सवाल

Kriti Sanon marry Prabhas? :  दरअसल, वरुण धवन फिल्ममेकर करण जौहर से सवाल करते हैं, कि माधुरी मैम के अलावा किसी को भी हक नहीं है कि वह, इतनी खूबसूरत दिखें। काजोल, रानी, करीना, आलिया और दीपिका। वरुण धवन, करण जौहर से जवाब मांगते हैं। तब करण आगे से सवाल करते हुए कहा, इसमें कृति का नाम क्यों नहीं था। एक्ट्रेस भी अपने नाम के बारे में वरुण धवन से पूछने लगीं।

यह भी पढ़ें : IND vs NZ: संजू सैमसन ने किसी का क्या बिगाड़ा… बाहर किए जाने पर भड़का ये दिग्गज, बयान से मची खलबली

किसी के दिल में है कृति का नाम

Kriti Sanon marry Prabhas? : वरुण धवन जवाब में कहते हैं, कृति का नाम इसलिए नहीं है क्योंकि उनका नाम किसी के दिल में हैं। करण जौहर अब मजाकिया अंदाज में वरुण से सवाल करते हैं, कि किसके दिल में हैं? तभी वरुण खुलासा करते हुए कहते हैं, एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है वो इस समय दीपिका के साथ शूटिंग कर रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें