IND vs NZ Playing XI, sanju samson drop Playing XI, Cricket Latest news

IND vs NZ: संजू सैमसन ने किसी का क्या बिगाड़ा… बाहर किए जाने पर भड़का ये दिग्गज, बयान से मची खलबली

sanju samson drop Playing XI IND vs NZ Odi Match : संजू सैमसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में मौका मिला था, जिसमें उन्होंने 36 रन बनाए थे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : November 28, 2022/8:22 am IST

नई दिल्ली। IND vs NZ Playing XI : भारत अभी न्यूजीलैंड दौरे पर है। टी20 के बाद वनडे सीरीज के चल रही है। दूसरा वनडे बारिश के कारण रद्द हो गया। लेकिन इस मैच को लेकर भारतीय टीम मैनेजमेंट पर बड़ा सवाल उठा रहा है। दरअसल संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलने को लेकर बड़ा बवाल मच गया है। संजू सैमसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में मौका मिला था, जिसमें उन्होंने 36 रन बनाए थे, लेकिन दूसरे मैच में उन्हें ड्रॉप कर दिया गया।

यह भी पढ़ें :  अनुराग कश्यप का छलका दर्द, कहा – मेरी बेटी को रेप की धमकियां मिल रही थीं और मै हार्ट अटैक से मर रहा था…

IND vs NZ Playing XI :  इसे फैसले पर अब सवाल उठने शुरू हो गए है। बता दें कि टीम मैनेजमेंट ने सैमसन की जगह ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को अचानक प्लेइंग इलेवन में चुन लिया गया। जिसे लेकर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच से संजू सैमसन को ड्रॉप किए जाने पर बहुत नाराज हैं और वह भारतीय टीम मैनेजमेंट पर जमकर भड़के हैं।

उनका कहना है कि ‘मुझे लगता है कि टीम मैनेजमेंट ने दीपक हुड्डा को उनकी गेंदबाजी की वजह से प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन की जगह चुना है, लेकिन आपके पास पहले से ही वॉशिंगटन सुंदर का विकल्प मौजूद है। दीपक हुड्डा आपका छठा गेंदबाजी विकल्प है, लेकिन अच्छा विकल्प नहीं। दो गलत चीजों को मिलाकर एक सही चीज नहीं हो सकती।’ आशीष नेहरा ने संजू सैमसन और शार्दुल ठाकुर दोनों को ड्रॉप किए जाने के बाद ये बड़ा बयान दिया है।

यह भी पढ़ें :  बड़ा हादसा: 60 फीट ऊंचे ब्रिज से ट्रेन की पटरी पर गिरे 20 लोग, 12 घायल, एक टीचर की मौत

IND vs NZ Playing XI :  आशीष नेहरा ने आगे कहा कि ‘शार्दुल ठाकुर ने भी कोई इतना खराब प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन आपने पहले तो दीपक चाहर की जगह शार्दुल ठाकुर को चुना। फिर एक मैच में मौका देकर आपने शार्दुल ठाकुर को बाहर कर दिया। इसी तरह पहले दीपक हुड्डा की जगह संजू सैमसन को मौका दिया गया। फिर उन्हें भी एक मैच में मौका देकर ड्रॉप कर दिया गया और दीपक हुड्डा को फिर टीम में लाया गया।’

यह भी पढ़ें :  सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को दी छत्तीसगढ़ी राजभाषा दिवस की शुभकामनाएं, बधाई संदेश में कही ये बात

30 नवंबर होगा तीसरा वनडे मैच

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत का तीसरा वनडे मैच 30 नवंबर को खेला जाएगा। तीसरे वनडे पर टीम इंडिया की नजर जीत पर रहेगी। अगर टीम इंडिया जीत दर्ज होगी तो सीरीज बराबरी पर खत्म होगी। नहीं तो टीम इंडिया सीरीज गंवा बैठेगी।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers