Yami Gautam Deliver Baby Reveals Name on Instagram

Yami Gautam Baby Name: यामी गौतम के घर गूंजी किलकारी, रखा बेटे का ऐसा नाम कि पूरा बॉलीवुड है हैरान

Yami Gautam Baby Name: यामी गौतम के घर गूंजी किलकारी, रखा बेटे का ऐसा नाम कि पूरा बॉलीवुड है हैरान

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2024 / 01:22 PM IST, Published Date : May 20, 2024/1:22 pm IST

मुंबई: Yami Gautam Baby Name बॉलीवुड से एक बार फिर गुड न्यूज आई है। जी हां एक्ट्रेस यामी गौतम के घर पर किलकारी गूंजने लगी है। दरअसल यामी गौतम ने बेटे को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने आज अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर दिया है। बताया जा रहा है कि यामी गौतम ने 10 मई यानि अक्षय तृतीया के दिन बेटे को जन्म दिया था, लेकिन जानकारी आज साझा की हैं। मां बनने के बाद यामी गौतम को दुनियाभर से बधाई संदेश मिल रहे हैं।

Read More: Aaj Ka Current Affairs 20 May 2024 : यहां पढ़े आज का करेंट अफेयर्स, कंपटीशन एग्जाम में आएगा काम 

Yami Gautam Baby Name यामी गौतम (Yami Gautam Baby Boy) ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर मां बनने की खुशखबरी दी है। एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक बेटे की मां बनी हैं, जिसे उन्होंने अक्षय तृतीया के शुभ दिन पर यानी 10 मई को जन्म दिया है। इसके साथ ही यामी गौतम ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा कर दिया है।

Read More: Future Wife Dies Before Wedding: शादी से पहले मंगेतर से मिलने होटल पहुंची होने वाली दुल्हन, हुआ ऐसा कांड कि थम गई सांसें

यामी गौतम और आदित्य धर ने अपने बेटे का नाम ‘वेदाविद’ रखा है। कपल ने प्रेग्नेंसी पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में कहा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”

Read More: Lok Sabha Elections 2024 LIVE Updates : अभिनेत्री शबाना आजमी ने किया मतदान, कहा-‘यह हर नागरिक का सबसे बड़ा हक है’

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “अब हम हम माता-पिता बनने के इस खूबसूरत सफर पर निकल गए हैं और हम अपने बेटे के उज्ज्वल भविष्य की आशा करते हैं। हमें उम्मीद है कि हमारा बेटा हमारे पूरे परिवार के साथ-साथ हमारे प्यारे देश के लिए भी गौरव का प्रतीक बनेगा।”

Read More: Rajasthan Board 12th Result: राजस्थान बोर्ड के 12वीं का परिणाम जारी, एक Click में यहां चेक करें रिजल्ट 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो