You Can Perform in The Kapil Sharma Know How To Apply

आप भी दिखना चाहते हैं The Kapil Sharma Show में तो ऐसे करें अप्लाई, शो में परफॉर्म कर हो सकते हैं पॉपुलर

आप भी दिखना चाहते हैं The Kapil Sharma Show में तो ऐसे करें अप्लाई! You Can Perform in The Kapil Sharma Know How To Apply

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:36 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:36 pm IST

मुंबईः You Can Perform in The Kapil Sharma देश के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ’द कपिल शर्मा’ के दर्शकों के लिए एक बड़ी खबर है। दरअसल शो की जल्द ही टीवी पर वापसी होने वाली है। बताया जा रहा है कि शो जल्द ही अपने नए अवतार और जबर्दस्त तड़का के साथ आने वाला है। फिलहाल शो के दर्शक अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन का शो ’इंडिया लाफ्टर चैलेंज’ देख रहे हैं। लेकिन ये शो भी ग्रैंड फिनाले की तरफ आगे बढ़ रहा है।

Read More: कार में जली दिग्गज एक्ट्रेस, ड्राइव करते वक्त हुआ दर्दनाक हादसा, मची अफरातफरी

You Can Perform in The Kapil Sharma मिली जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा की टीम की तरफ से इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया गया है, जिसमें ऐलान किया है कि ’भारत का मोस्ट पॉपुलर शो ’द कपिल शर्मा शो’ वापस आ रहा है और अब इस परिवार में नए सदस्य भी शामिल होंगे।’ तो अगर आप भी कपिल शर्मा की तरह कॉमेडी की दुनिया में पॉपुलर होना चाहते हैं तो जल्द ही इस सुनहरे मौके का फायदा उठा सकते हैं।

Read More: Commonwealth गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी ने कराया न्यूड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर ये पोस्ट देखने के बाद से ही फैंस काफी खुश हैं और वो इसपर जमकर रिएक्टर कर रहे हैं। ज्यादातर फैंस की डिमांड है कि शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर को वापस लाया जाए। वैसे सुनील अपने डॉ. गुलाटी वाले गेटअप में लाफ्टर चैलेंज में भी नजर आ चुके हैं। इस बारे में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए सुनील ग्रोवर ने कहा कि सालों बाद उन्हें डॉक्टर गुलाटी का किरदार निभा कर काफी मजा आया।

Read More: सीएम एकनाथ शिंदे की तबीयत बिगड़ी, डॉक्टरों ने दी आराम करने की नसीहत, अब क्या होगा कैबिनेट विस्तार?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Kapil Sharma (@team.kapilsharma)

 
Flowers