Youtuber Elvish Yadav wild card entry in Bigg Boss OTT 2

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में इस फेमस Youtuber ने मारी धमाकेदार एंट्री, माने जाते हैं सोशल मीडिया के सरताज

Youtuber Elvish Yadav wild card entry in Bigg Boss OTT 2 हर बार की तरह इस बार भी शो में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 13, 2023 / 12:33 PM IST, Published Date : July 13, 2023/12:07 pm IST

Youtuber Elvish Yadav : मुंबई। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ ऑडियंस का फेवरेट शो बन गया है। कंटेस्टेंट्स भी शो को इंटरेस्टिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इतना ही नहीं मेकर्स ने शो को दो हफ्ते के लिए एक्सटेंड भी कर दिया है। ऐसे में अब शो के वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर चर्चा हो रही है। हर बार की तरह इस बार भी शो में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही हैं। इस दौरान जाने-माने यूट्यूबर एल्विश यादव का नाम सामने आ रहा था। ऐसे में अब इस खबर पर पक्की मुहर लग गई है। ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो कह रहे हैं।

Read more: छत्तीसगढ़ की बेटी ने बढ़ाया प्रदेश का मान, स्वर्ण पदक जीतने वाली ज्ञानेश्वरी यादव को पूर्व सीएम ने दी बधाई 

जानें कौन है ये मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव?

एल्विश यादव एक प्रसिद्ध YouTube हैं, जो शॉर्ट फिल्में बनाते हैं। एल्विश के पास दो चैनल हैं, एक ‘एल्विश यादव व्लॉग्स’ और ‘एलविश यादव’ के नाम से। उनके दोनों चैनलों पर 4.7 मिलियन और 10 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। एक चैनल पर वह रोस्ट वीडियोज बनाते हैं वहीं दूसरे पर डे-टूडे लाइफ की डिटेल्स फैंस के साथ शेयर करते हैं। 25 वर्षीय यूट्यूबर ‘एलविश यादव फाउंडेशन’ भी चलाते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 5 मिलियन से अधिक प्रशंसक हैं। उनके इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल के अनुसार, वह ‘सिस्टम क्लोदिंग’ के संस्थापक भी हैं।

Read more: बैन होगी अक्षय कुमार की ‘OMG 2’? सेंसर बोर्ड ने रिलीज पर लगाई रोक 

कैसे पॉपुलर हुए एल्विश यादव?

Youtuber Elvish Yadav : एल्विश यादव गुरुग्राम के रहने वाले हैं और उन्होंने अपनी शिक्षा एमिटी इंटरनेशनल स्कूल से हासिल की। उन्होंने दिल्ली के हंसराज कॉलेज से बीकॉम में ग्रेजुएशन किया। उन्होंने 2016 में यूट्यूबिंग शुरू की और कुछ ही समय में उन्हें दर्शकों से काफी प्यार मिलने लगा। वह अपने वीडियो में हरियाणवी लहजे के लिए लोकप्रिय हुए। फरवरी 2018 तक यूट्यूब पर उनके 10 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हो गए और 2019 तक उनके चैनल पर 4 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हो गए।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers