Zwigato Movie: Comedian's film, which is making a splash

Zwigato Movie : धूम मचाने आ रही इस कॉमेडियन की फिल्म, इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगी प्रदर्शित

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:01 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:01 am IST

Zwigato Movie : नई दिल्ली – छोटे पर्दे पर अपनी कॉमेडी से जनता को लोटपोट करने वाले कपिल शर्मा अब एक बार फिर बडे पर्दे पर नजर आएंगे। वहीं साथ ही टीवी पर फिर से नए अवतार में “द कपिल शर्मा शो” प्रसारित होने जा रहा है। वहीं कपिल की फिल्म “ज्विगाटो” आ रही है। भारतीय टेलीविजन के सबसे बड़े कलाकार हास्य अभिनेता कपिल शर्मा की फिल्म “ज्विगाटो” 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित की जाएगी। निर्देशक नंदिता दास की इस फिल्म को इससे पहले टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था। फिल्म को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एशियाई प्रीमियर के लिए चुना गया है और इसे ए विंडो ऑन एशियन सिनेमा सेक्शन के तहत दिखाया जाना है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : निर्मला सीतारमण ने बताया, क्यों किया गया था रूस से कच्चे तेल का आयात 

Zwigato Movie :  “ज्विगाटो” की कहानी एक फ्लोर मैनेजर के जीवन पर आधारित है, जिसने कोरोना महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो दी है। आर्थिक मजबूरी के कारण उसे डिलीवरी बॉय का काम करना करना पड़ता है। उसकी पत्नी भी मदद के लिए काम तलाशती है, जहां उसे नए और रोचक अनुभव होते हैं।

read more : इन वजहों से होते हैं पति-पत्नी के बीच ज्यादा झगड़े, टूटने की कगार पर आ जाते है रिश्ते, जान लें और सुधारें 

Zwigato Movie :  फिल्म में मुख्य भूमिका को कपिल शर्मा निभा रहे हैं। फिल्म का टाइटल देश की दो बड़ी फूड डिलीवरी एप जोमैटो और स्विगी के साझा इस्तेमाल से रखा गया है। फिल्म में कपिल शर्मा के साथ अभिनेत्री शाहाना गोस्वामी नजर आएंगी। 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 5 से 14 अक्टूबर सन 2022 तक किया जाएगा। “ज्विगाटो” कपिल शर्मा की “किस किस को प्यार करूं” और “फिरंगी” के बाद तीसरी हिंदी फिल्म होगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें