दीपिका पादुकोण को ही FIFA World Cup की ट्रॉफी लॉन्च करने के लिए क्यों चुना ? जानें वजह |

दीपिका पादुकोण को ही FIFA World Cup की ट्रॉफी लॉन्च करने के लिए क्यों चुना ? जानें वजह

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ग्लोबल आइकन हैं यह बात एक बार फिर से साबित हो गई है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर देश को गर्व कराने का मौका दिया हैं, बीते दिन भी दीपिका ने फीफा विश्व कप 2022 की ट्रॉफी लॉन्च कर इतिहास रच दिया है।

Edited By :   Modified Date:  July 20, 2023 / 02:24 PM IST, Published Date : December 19, 2022/2:21 pm IST

Deepika Padukone FIFA World Cup 2022: अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच फीफा विश्व कप 2022 का फाइनल 18 दिसंबर को संपन्न हुआ। इस टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे रोमांचक फुटबॉल फाइनल लोगों ने देखा। विश्व कप फाइनल का एक और अट्रैक्शन स्टार गोल्ड ट्रॉफी था जिसे लियोनेल मेसी की अर्जेंटीना ने जीता।

वहीं कतर में हुए फीफा वर्ल्ड कप 2022 के बारे में एक और ऐतिहासिक बात ये रही कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल से पहले शानदार ट्रॉफी को लॉन्च किया। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फीफा के इतिहास में ऐसा करने वाली पहली भारतीय बनी।

भारत की सबसे बड़ी ग्लोबल एंबेसडर में से एक दीपिका पादुकोण ने फीफा के दिग्गज और पूर्व स्पेनिश फुटबॉलर इकर कैसिलस फर्नांडीज के साथ लुइस वुइटन ट्रंक से ट्रॉफी को रिवील किया था।

FIFA WC 2022 ट्रॉफी को दीपिका पादुकोण ने ही क्यों लॉन्च किया?

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कतर में फीफा वर्ल्ड कप 2022 ट्रॉफी को रिवील करने के लिए क्यों चुना गया था? इस सवाल का जवाब यह है क्योंकि कि वह इस साल मई में लग्जरी क्लोदिंग और एक्सेसरीज़ ब्रांड लुई वुइटन की ग्लोबल एंबेसडर हैं। लुई वुइटन 2010 से फीफा वर्ल्ड कप का पार्टनर रहा है। पिछले दशकों से फुटबॉल विश्व कप के सपोर्ट के कारण, इसकी ग्लोबल एंबेसडर दीपिका पादुकोण को 18 दिसंबर को अर्जेंटीना वर्सेज फ्रांस फाइनल से पहले ट्रॉफी को लॉन्च करने के लिए चुना गया था।

Deepika Padukone FIFA World Cup 2022

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

‘बेशर्म रंग’ के विवाद में फंसी दीपिका पादुकोण

ऐसे समय में जबकि दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म पठान के हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ को लेकर विवादों में हैं। गाने में उनके “भगवा” बिकनी पहनने का काफी विरोध हो रहा है, इसी बीच उन्होंने देश वासियों को फुटबाल विश्वकप के फाइनल में देशवासियेां को गर्व कराने का मौका दिया है।

read more: बेहद रोमांचक मुकाबले में अर्जेंटीना ने जीता विश्व कप, 36 साल बाद पूरा किया देश का सपना
read more: Fifa World Cup : मेस्सी बने प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट, विश्व चैंपियन को मिले इतने करोड़, सुनकर उड़ जाएंगे होश..