Kapil Sharma's Wife and Girlfriend Fight on Karwa Chauth 2022

करवा चौथ पर कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड और पत्नी के बीच हुई जंग, जानिए क्यों भिड़ गईं दोनों

करवा चौथ पर कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड और पत्नी के बीच हुई जंग! Kapil Sharma's Wife and Girlfriend Fight on Karwa Chauth 2022

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:01 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:01 am IST

मुंबई: Kapil Sharma’s Wife and Girlfriend Fight  कॉमेडी किंग कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं और वो लगातार द कपिल शर्मा शो के वीडियो शेयर करते रहते हैं। करवा चौथ के अवसर पर भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपिल शर्मा के लिए ऑनस्क्रीन पत्नी बिंदू शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड गजल पति के लड़ाई करती हुई दिखाई दे रही है।

Read More: Hijab Case SC Judgement : हिजाब विवाद पर फंस गया फैसला? Supreme Court में दोनों जजों ने क्या कहा? जानें

Kapil Sharma’s Wife and Girlfriend Fight  दरअसल ये प्रोमो वीडियो कपिल शर्मा ने खुद अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है। बता दें कि जहां एक ओर देश भर में करवा चौथ की धूम है तो वहीं कपलि शर्मा भी अपने शो में करवाचौथ स्पेशल एपिसोड लेकर आ रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

Read More: छात्र ने बताई शादी की ऐसी परिभाषा, जिसे देखकर टीचर ने पकड़ लिया माथा, पढ़कर हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट

प्रोमो में सुमोना चक्रवर्ती और सृष्टि रोड़े शादीशुदा लुक में देखने को मिल रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों सिर से पांव तक सोलह ऋृंगार में डूबी हैं। उनके मन में जो चल रहा है, वह प्रोमो में दिखाया गया है। सुमोना यानी बिंदू शर्मा मन में बोलती हैं, ‘तुमने किसके लिए करवा चौथ का व्रत रखा है।’ उधर सृष्टि रोड़े मन में जवाब देती हैं, ‘मैंने अपने कप्पू के लिए व्रत रखा है। तब सुमोना और सृष्टि के बीच झगड़ा हो जाता है।

Read More: ‘अजय देवगन’ की अब खैर नहीं ‘DRISHYAM 2’ में हुई इस ‘धाकड़ एक्टर’ की एंट्री, नाम सुनकर खुशी से झूम उठेंगे… 

एक कहती है कि कप्पू मेरा पति है तो दूसरी कहती है कि कप्पू मेरा प्यार है। तब सुमोना यानी बिंदू आगे कहती हैं-इतना है तो कोशिश करके देख लो, मैं तुम्हें कप्पू का ‘पू’ भी नहीं लेने दूंगी। सृष्टि यानी गजल जवाब देती हूं- मुझे तो कप्पू पूरा चाहिए। इसी बीच कपिल शर्मा एंट्री करते हैं और दोनों से कहते हैं-कोई मुझसे भी तो पूछ लो।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers