Very auspicious coincidences is being made on this Dussehra

Dussehra 2022: इस साल दशहरे पर बन रहे हैं बेहद शुभ संयोग, इन चार राशियों की चमक उठेगी किस्मत

Very auspicious coincidences is being made on this Dussehra : Dussehra 2022: इस साल दशहरे पर बन रहे हैं बेहद शुभ संयोग, इन चार राशियों की चमक उठेगी किस्मत

Edited By: , November 29, 2022 / 04:06 PM IST

Dussehra 2022: धर्म : मां दुर्गा का पावन पर्व नवरात्रि 26 सितंबर से शुरू हो चूका है। इन नौ दिनों में माता के अलग-अलग स्वरूपों की पूजा की जाती है। नवरात्रि के पहले दिन माता शैलपुत्री का दिन होता है। आज नवरात्रि का दूसरा दिन है। आज मां के ब्रह्मचारिणी स्वरुप की पूजा की जाती है। नवरात्रि 26 सितंबर से 4 अक्टूबर चलेगा। नवरात्रि में आदि शक्ति अपने भक्तों से प्रसन्न होकर उन पर कृपा बरसाती हैं। इन नौ दिनों में माता की सच्चे मन से पूजा और उपासना करने वालो के घर में कभी धन, सुख-समृद्धि की कमी नहीं होती है। इस साल शारदीय नवरात्रि में कुछ खास संयोग बन रहे हैं। इस बार नवरात्रि चार राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है। चलिए जानते हैं कौन हैं वो चार लकी राशियां।

वृष राशि

इस साल की शारदीय नवरात्रि का दशहरा वृषभ राशि के जातकों के लिए बहुत ही शुभ है। इस साल दशहरे पर वृषभ राशि में धन लाभ के योग बन रहे हैं। इसके साथ ही थोड़ा तनाव भी रहेगा, लेकिन काम की स्थिति में लगातार सुधार होता जाएगा। इसके अलावा करियर की समस्याएं हल होंगी और नौकरी में नए अवसर भी मिलेंगे। इस दौरान आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आप पारिवारिक विवादों से दूर रहें।

Read More : Dussehra 2022: दशहरे पर करें इन 2 पौधों की पूजा, श्रीराम से जुड़ा है नाता, हर काम में होगी विजय

कन्या राशि

कन्या राशि वालो जातकों के लिए इस साल का दशहरा बहुत शुभ फूल देने वाला है। दशहरे में कन्या राशि वालों के रुके या अटके काम पूरे होंगे। इसके साथ ही धन की स्थिति बेहतर होगी। मानसिक सुधार और खर्चों पर कंट्रोल बढ़ेगा। इसके अलावा कन्या राशि के जातकों के लिए संपत्ति लाभ के भी उत्तम योग बन रहे हैं। मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी और रोग, दुर्घटनाएं भी दूर रहेंगी।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए व्यावसायिक रूप से ये दशहरा काफी शुभ है। साल 2022 के दशहरे में वृश्चिक राशि वाले जातकों के करियर के मोर्चे पर सफलता के योग बनते दिख रहे हैं। नौकरी, कारोबार में लाभ की स्थिति रहेगी। इसके साथ ही वृश्चजिक राशि वालों को परिवार के सहयोग मिलेगा और धन लाभ होगा। संपत्ति के कार्यों में व्यस्त रहेंगे, लेकिन मनचाहा लाभ मिलने की संभावना है। बात करें प्रेम संबंध की तो, आपका प्रेम संबंध और दांपत्य जीवन भी खुशहाल रहेगा।

Read More : अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से 2 बच्चियों की मौत, आक्रोशित भीड़ ने किया हंगामा

मकर राशि

मकर राशि वाले जातकों के लिए ये दशहरा बेहद लकी साबित होगा। करियर और पारिवारिक जीवन में चल रही दिक्कतें दूर होंगी। आर्थिक स्थिति भी बेहतर रहेगी। इसके साथ ही आपार धन की प्राप्ति होगी। बैंक-बैलेंस बढ़ेगा। शादी की बात चल रही हो तो, रिश्ता पक्का होने के भी योग बनते दिख रहे हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें