राजस्थान रॉयल्स को तगड़ा झटका, 2 करोड़ के तेज गेंदबाज IPL-2022 से बाहर |

राजस्थान रॉयल्स को तगड़ा झटका, 2 करोड़ के तेज गेंदबाज IPL-2022 से बाहर

ऑस्ट्रेलिया के 34 वर्षीय पेसर नाथन कूल्टर-नाइल को राजस्थान रॉयल्स ने मेगा ऑक्शन में 2 करोड़ रुपये के बेस प्राइस में खरीदा था, वह इस सीजन में केवल 1 मैच खेल पाए और चोट के कारण उन्हें बाहर होना पड़ा है। फ्रेंचाइजी ने अभी तक किसी भी रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है। Big blow to Rajasthan Royals, fast bowler of 2 crores out of IPL-2022

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:03 AM IST, Published Date : April 6, 2022/9:06 pm IST

नई दिल्ली। fast bowler Nathan Coulter-Nile: पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को बुधवार को बड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल (Nathan Coulter-Nile) अब आईपीएल-2022 के बाकी सीजन से बाहर हो गए हैं, उन्होंने इस सीजन में केवल 1 मैच खेला है, वह टीम के सीजन में शुरुआती मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ नजर आए। इसी दौरान उन्हें चोट लगी और वह मैदान से बाहर चले गए थे।

read more: ग्रेजुएशन के 2nd ईयर में पढ़ाई जाएगी भगवद गीता, सीएम बोले- उच्च शिक्षा विभाग बना रहा योजना

Rajasthan Royals, fast bowler Nathan Coulter-Nile: राजस्थान रॉयल्स टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बारे में जानकारी दी, 34 साल के नाथन कूल्टर नाइल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 29 मार्च को पुणे में खेले गए मुकाबले में 3 ओवर फेंके और 48 रन लुटाए, वह कोई सफलता भी नहीं हासिल कर पाए, वह टीम के अगले 2 मैचों में भी नहीं खेल सके और अब उन्हें चोट के कारण सीजन से ही बाहर होना पड़ा है।

read more: Maa Mahamaya के CM Bhupesh Baghel ने किए दर्शन | प्रदेश की खुशहाली की कामना की

रॉयल्स टीम ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘जब तक हम फिर मिलते हैं, एनसीएन, आप बहुत जल्द फिट हो जाएं’ इसी के साथ नाथन को टैग भी किया गया है। राजस्थान रॉयल्स ने मेगा ऑक्शन में नाथन कूल्टर-नाइल को 2 करोड़ रुपये के बेस प्राइस में खरीदा था। फ्रेंचाइजी ने अभी तक किसी भी रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है।