IPL 2022 : first match is last Match of these players, Know name

IPL में ये दिग्गज खिलाड़ी हुए सुपर फ्लाप, पहला मैच ही बना आखिरी, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

IPL : first match is last Match of these players : IPL में ये दिग्गज खिलाड़ी हुए सुपर फ्लाप, पहला मैच ही बना आखिरी, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : March 29, 2022/6:15 pm IST

नई दिल्ली। IPL : first match is last Match of these players  : आईपीएल 15 का रोमांच शुरू हो गया है। इस बार भी कई बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ी इस लीग में खेल रहे हैं। आईपीएल में ही कई खिलाड़ियों का भविष्य बना है। दरअसल यह एक ऐसा मंच है जहां खिलाड़ी रातों-रात स्टार बन जाता है। लेकिन कई बड़े स्टार खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जो अपने देश की टीम का अहम हिस्सा हैं फिर भी आईपीएल में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिलता।

यह भी पढ़ें:  बचना चाहते हैं बैंकिंग से जुड़ी परेशानियों से तो जल्द निपटा लें अपना काम, अप्रैल में 15 दिन बंद रहेंगे बैंक

IPL : first match is last Match of these players : इस बीच आपको तीन ऐसे खिलाड़ियों के नाम बताने जा रहे हैं जिकना पहला मैच ही आखिरी हो गया है। जबकि ये खिलाड़ी दुनिया में क्रिकेट जगत में कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। लेकिन आईपीएल में एक मैच ने उन्हें सिर्फ एक मौका ही दिया।

यह भी पढ़ें: अप्रैल से बदल जाएगी इन 4 राशि के जातकों की तकदीर, मिलेगी बड़ी कामयाबी, होगा धनलाभ

इस लिस्ट में पहला नाम श्रीलंका क्रिकेट टीम के अकीला धनंजय है। अकीला श्रीलंका के सबसे बेहतरीन स्पिनर्स में से एक माने जाते हैं। उन्हें आईपीएल में सिर्फ एक बार ही प्लेइंग XI में जगह मिली थी। श्रीलंका के इस ऑफ स्पिनर ने 2018 में आईपीएल डेब्यू किया था। ये मैच धनंजय का पहला और आखिरी मैच था।

IPL : first match is last Match of these players : first match is last Match of these players : इस लिस्ट में दूसरा नाम बांग्लादेश टीम के कप्तान रहे मशरफे मुर्तजा का है। बांग्लादेश क्रिकेट का एक दिग्गज खिलाड़ी आईपीएल में सिर्फ एक मैच ही खेल सके हैं। उन्हें 2009 में कोलकाता नाइटराइडर्स ने खरीदा था और उन्हें डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ खेलने का मौका मिला था। साल 2009 का आईपीएल दक्षिण अफ्रीका में खेला गया था। ये मैच मुर्तजा के लिए काफी खराब रहा था।

यह भी पढ़ें:  बचना चाहते हैं बैंकिंग से जुड़ी परेशानियों से तो जल्द निपटा लें अपना काम, अप्रैल में 15 दिन बंद रहेंगे बैंक

तीसरा खिलाड़ी पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी यूनिस खान का नाम शामिल है। बता दें कि यूनिस खान को राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा था, और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक मुकाबलें में टीम की प्लेइंग XI में जगह भी दी थी। इस मैच में यूनिस खान ने 7 गेंदों पर 3 रनों की पारी खेली थी। ये मैच यूनिस खान के लिए आईपीएल का पहला और आखिरी मैच था।