Hockey World Cup 2023: Hardik Singh out of the team against Wales

Hockey World Cup 2023 : हॉकी विश्वकप में टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका! वेल्स के खिलाफ टीम से बाहर हुआ धाकड़ प्लेयर, सामने आई ये वजह

Hockey World Cup 2023: Hardik Singh out of the team against Wales: भारत के हार्दिक सिंह पैर की मांसपेशियों में चोट के ​टीम से बाहर हुए।

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2023 / 06:51 PM IST, Published Date : January 17, 2023/6:51 pm IST

Hockey World Cup 2023 : भुवनेश्वर। हॉकी विश्वकप 2023 का रोमांच चरम पर पहुंचने वाला है। इसमें भारतीय टीम ने अभी तक दो मैच खेले हैं। इसमें से एक मैच जीता और एक ड्रॉ रहा। टीम इंडिया का अगला मुकाबला 19 जनवरी को वेल्स से होगा। इस मुकाबले से ठीक पहले भारतीय खेमे के लिए एक बुरी खबर आई है। भारत के अटैकिंग मिडफील्डर हार्दिक सिंह पैर की मांसपेशियों में चोट के कारण वेल्स के खिलाफ एफआईएच हॉकी विश्व कप के टीम के आखिरी ग्रुप मैच से बाहर हो गए हैं।

read more : किंग कोहली को बड़ा सम्मान.. इस स्टेडियम के पैविलियन का नाम अब होगा ‘विराट कोहली’ पैविलियन.

Hockey World Cup 2023 : टीम के लिए टूर्नामेंट में सबसे प्रभावशाली प्रदर्शन करने वालों में से एक 24 वर्षीय हार्दिक ने स्पेन के खिलाफ भारत की 2-0 की जीत में एक गोल किया और फिर रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ के दौरान कई मौके बनाए। हार्दिक का एमआरआई और अन्य स्कैन किए गए तथा यह भी पता चला है कि टीम प्रबंधन उसे वेल्स के विरुद्ध खिलाने के खिलाफ है क्योंकि ऐसी स्थिति में चोट बढ़ने की आशंका है।

read more : Oops Moment का शिकार हुईं रिया चक्रवर्ती, कैमरे के सामने ही बार-बार…, देखें वीडियो 

Hockey World Cup 2023 : राउरकेला में इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान हार्दिक को चोट लगी थी। मेजबान टीम गुरुवार को यहां वेल्स से खेलेगी। हालांकि उनकी स्थिति पर आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा है। टीम के एक करीबी सूत्र ने कहा कि वैकल्पिक खिलाड़ी पर कोई निर्णय नहीं लिया गया है और यह संभावना नहीं है कि टीम भविष्य में ऐसी मांग करेगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें