#IBC24MindSummit program begins

#IBC24MindSummit: IBC24MindSummit का कार्यक्रम शुरू, दिग्गजों से पूछे जा रहे हैं तीखे सवाल, देखें लाइव

#IBC24MindSummit का कार्यक्रम शुरू, दिग्गजों से पूछे जा रहे हैं तीखे सवाल, देखें लाइव! #IBC24MindSummit program begins

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 09:56 AM IST, Published Date : September 30, 2023/9:55 am IST

रायपुर। #IBC24MindSummit जनहित से जुड़े मुद्दों पर जनप्रतिनिधियों से सीधे सवाल…जिसकी बदौलत पिछले 15 साल से जनता का प्यार मिल रहा है। तभी तो IBC24 न्यूज चैनल पिछले 15 सालों से छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में नबंर वन बना हुआ है। इस अवधि में IBC2424 चैनल ने कभी भी अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को नहीं भूला और हमेशा जनता के हित में अपनी आवाज बुलंद करता रहा। IBC2424 चैनल ने अपने तमाम प्रोत्साहन कार्यक्रमों के अलावा जनता के मुद्दों से जुड़े सवालों को जनप्रतिनिधियों तक पहुंचाता रहा है और जनता की आवाज बनकर हमेशा खड़ा रहा।

Read More: शनि गोचर से खत्म होगी इन राशि वालों की साढ़े साती और ढैय्या, पितृ पक्ष के पहले दिन से ही बदलेगी किस्मत

#IBC24MindSummit IBC24 न्यूज अपनी 15वीं वर्षगांठ के अवसर पर एक बार ​​फिर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाते हुए प्रदेश के तमाम बड़े जनप्रतिनिधियों से आपको रूबरू कराने जा रहा है। आज यानि 30 सितंबर 2023 दिन शनिवार को IBC24 द्वारा ‘mind summit’ के नाम से एक कार्यक्रम का आयोजन होटल बेबीलोन इंटरनेशनल में किया गया है। इस कार्यक्रम में प्रदेश के विकास पर सीएम भूपेश बघेल से एक्सक्लूसिव चर्चा की जाएगी। साथ ही छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह से भी बीजेपी के एजेंडे पर सीधी बात होगी।

Read More: Khalistani In Britain: फिर बौखलाए खालिस्तान समर्थक.. इस देश में तैनात भारतीय हाई कमिश्नर को गुरुद्वारे में प्रवेश करने से रोका

यहां देखें IBC24 का ‘mind summit’ का लाइव कार्यक्रम