Hartalika Teej 2023 Wishes

Happy Hartalika Teej 2023: अपनों को दें तीज की बधाई, व्‍हाट्सएप-फेसबुक पर शेयर करें ये मैसेज व स्‍टेट्स, पाएं मां पार्वती का आशीर्वाद…

Hartalika Teej 2023 Wishes इस साल 18 सितंबर को हरतालिका तीज का व्रत रखा जा रहा है। परिवार की सुख-समृद्धि के लिए निर्जला व्रत..

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2023 / 11:45 AM IST, Published Date : September 17, 2023/11:45 am IST

Hartalika Teej 2023 Wishes : इस साल 18 सितंबर को हरतालिका तीज का व्रत रखा जा रहा है। हरतालिका तीज व्रत के दिन मां पार्वती और भगवान शिव की पूजा की जाती है। इस दिन सुहागिन महिलाएं अखंड सौभाग्य की प्राप्ति और परिवार की सुख-समृद्धि के लिए निर्जला व्रत रखती हैं। सुहागिन महिलाओं के अलावा अविवाहित लड़कियां भी इस दिन मनचाहे वर की कामना के लिए हरतालिका तीज का व्रत रखती हैं।

Read more: New LPG Gas Connection Price: अब घरेलू LPG गैस कनेक्शन के लिए नहीं देने होंगे पैसे! आम जनता को राहत देने के लिए यहां की सरकार का बड़ा ऐलान

Hartalika Teej 2023 Wishes : हरतालिका तीज पर महिलाएं व्रत रखते हुए भगवान शिव, माता पार्वती और गणेश जी की पूजा आराधना करती हैं। मान्यता है कि इस व्रत को करने से शिव जी और मां पार्वती का आशीर्वाद प्राप्त होता है। साथ ही सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं। इसके अलावा इस दिन महिलाएं एक दूसरे को शुभकामना संदेश भी देती हैं। यहां हम आपके लिए शुभकामना संदेश लेकर आए हैं। आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपनों को स्पेशल बधाई संदेश भेजकर तीज की शुभकामनाएं दे सकते हैं।

Read more: Mahadev Online Satta App: ऑनलाइन सट्टेबाजी को लेकर महादेव सट्टा एप पर बड़ी कार्रवाई, ईडी ने की 417 करोड़ की संपत्ति जब्त… 

  • सखी तेरी चुनरी रहे लाल हमेशा, सदा रहे होंठों पर मुस्कान। हमेशा बरसे घर में माता पावर्ती और शिव जी का अशीर्वाद। यही दिल से दुआ है। हरतालिका तीज की शुभकामनाएं!
  • एक बार फिर आया हरतालिका तीज का त्योहार है। पेड़ों पर पड़ गए हैं झूले, गुझियों की भी बहार है। सबके दिलों में छाई ढेरों खुशियां और प्यार है। हरतालिका तीज की ढेरों बधाई!
  • आज तीज का व्रत है रखा मैंने, बस एक प्यारी सी ख्वाहिश के साथ। पति की हो लंबी उम्र और हर जन्म मिले उसका ही प्यार और साथ। हरतालिका तीज की ढेरों शुभकामनाएं।
  • शंकर भगवान की बरसेगी आप सब पर कृपा, मिलेगा माता पार्वती का आशीर्वाद, जब मनाएं सब सखी-सहेलियां मिलकर हरतालिका तीज का त्योहार। हैप्पी हरतालिका तीज।
  • हरतालिका तीज है प्यार और खुशियों का व्रत। दिल में श्रद्धा और सच्चे विश्वास का व्रत। माथे पर बिंदिया और पैरों में हो बिछिया, हर जन्म में मिले आपको शिव जी सा पिया।

 

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें