Bihar Deputy Chief Minister's statement on BJP after Budget 2023

बजट पेश होने के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री का भाजपा पर हल्ला बोल, लगाए गंभीर आरोप

Bihar Deputy Chief Minister's statement on BJP after Budget 2023 : बजट के बाद बिहार के deputy cm तेजस्वी यादव ने भाजपा पर जमकर हल्ला बोला है।

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2023 / 03:03 PM IST, Published Date : February 1, 2023/2:59 pm IST

नई दिल्ली। आज का दिन बहुत ही खास है। देश की सरकार 1.30 अरब जनता को नई सौंगातें देने वाली है। अर्थात् 1 फरवरी देश के बजट का दिन है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सदन में बजट पेश किया हैं। यह उनका 5वां और देश का 75वां बजट है। हर तबके को मोदी सरकार 2.0 के आखिरी बजट से उम्मीदें हैं। यह इस सरकार का अगले साल होने वाले आम चुनाव से पहले आखिरी पूर्ण बजट है। ऐसे में मध्यवर्गीय परिवार को उम्मीद है कि इस बार वित्त मंत्री के पिटारे में उनके लिए क्या निकला। बजट 2023 को गुरूवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

read more : #Budget2023 : केंद्रीय वित्त मंत्री ने संबलपुरी सिल्क साड़ी को पहनकर किया बजट पेश, यह है इसके पीछे की खास वजह

अंतिम मोदी बजट में कई वस्तुओं को महंगा तो कई को सस्ता किया गया है। नौकरी, रोजगार, पीएम आवास, किसानों को राहत और जरूरी योजनाओं पर लाभ दिया गया है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने काफी अच्छ से बजट पेश किया है। समस्त नेताओं ने पूरा बजट ध्यान से सुना। बजट को कल तक के लिए स्थगित कर दिया है। जिसके बाद से ही विपक्ष नेताओं की प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई है।

read more : Union Budget 2023: 5G सर्विस को विकसित करने के लिए 100 लैब्स का ऐलान, मिलेगी सुपरफास्ट इंटरनेट स्पीड 

तेजस्वी यादव ने कहा बिहार को भाजपाइयों ने बजट में फिर ठगा

बजट के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा पर जमकर हल्ला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा, 2014 में केंद्र की भाजपा सरकार ने कहा कि 2022 में किसानों की आय दुगुनी करेंगे। 2022 में सबको आवास देंगे। 2022 तक 80 करोड़ लोगों को नौकरी-रोजगार देंगे। अब 2023 भी आ गया, लेकिन इनकी जुमलेबाजी की आदत नहीं गई। बीजेपी को 100 प्रतिशत सांसद देने वाले बिहार को भाजपाइयों ने बजट में फिर ठगा। साथ ही कहा कि BJP धर्म की राजनीति से ध्यान भटका कर संविधान खत्म कर रही है।नाम बदलने के अलावा इन्होंने कुछ किया? इससे किसे रोजी-रोटी मिली?बिहार के लोगों को ठगने की कोशिश की गई है। मध्यम वर्ग महंगाई से परेशान है। टैक्स में छूट आंखों में धूल झोंकने के बराबर है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें