Bumper discount in makeup products available here, avail benefits soon

यहां मिल रहे मेकअप प्रोडक्ट्स में बंपर डिस्काउंट, जल्द उठाए लाभ, चेक करें लिस्ट

Amazon Sale: यहां मिल रहे मेकअप प्रोडक्ट्स में बंपर डिस्काउंट, जल्द उठाए लाभ, avail benefits soon, check list here

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 11:45 AM IST, Published Date : September 8, 2022/5:54 am IST

Amazon Sale: सप्ताह के खत्म होने से पहले ही अमेजन ने अपने यूजर्स के खुश करने वाली डील लायी है। जहां आपको बेस्ट ब्रांड के फाउंडेशन, लिपस्टिक, BB Cream, और मेकअप किट पर सीधे 50% का डिस्काउंट मिल रहा है।  इस ऑफर में Maybelline, Swiss Beauty और Lakme ब्यूटी प्रोडक्ट पर बंपर सेल चल रही है। 12 सितंबर तक चलने वाली सेल में मेकअप प्रोडक्ट के अलावा बाकी एक्सेसरीज पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है।

मेबेलिन न्यूयॉर्क सुपर स्टे 24H फुल कवरेज लिक्विड फाउंडेशन, गोल्डन 312, 30 मिली

Amazon Sale: मेबलिन के इस फाउंडेशन की कीमत है 799 रुपये लेकिन डील में 40% का डिस्काउंट है जिसके बाद इसे 480 रुपये में खरीद सकते हैं। ये फुल कवरेज फाउंडेशन है जो चेहरे पर लगभग 24 घंटे तक टिका रहता है। इसमें 9 शेड का ऑप्शन है जिसमें से आप स्किन टोन के हिसाब से कोई भी शेड चुन सकते हैं।

कलेक्टर साहब का बेहतरीन अंदाज.. ऐसे कपड़े पहनकर पहुंचे स्कूल, हैरत में पड़े बच्चे और शिक्षक

मेबेलिन ड्रीम फ्रेश बीबी क्रीम, हल्का/मध्यम, 30 मि.ली

Amazon Sale: रुटीन में अगर बिना मेकअप के फेस पर ग्लो लाना है तो BB क्रीम बेस्ट हैं। इनमें हल्का फाउंडेशन और काफी क्रीम होती है जिससे स्किन ड्राई नहीं होती और हल्के पैच, अनइवन स्किन ये सब नहीं दिखता। अमेजन पर कई बड़े ब्रांड की BB क्रीम मिल रही हैं। मेबनिल की इस क्रीम की कीमत है 2,500 रुपये लेकिन डील में 48% का डिस्काउंट है, जिसके बाद इसे 1,300 रुपये में खरीद सकते हैं। ये काफी हाई रेटिंग वाली BB क्रीम है। इसमें 5 शेड का ऑप्शन भी है।

स्विस ब्यूटी बोल्ड मैट लीप्लिनर पेंसिल सेट, लॉंग स्टे, स्मूद फ्रेश, वाटरप्रूफ, क्रिमी लिप लाइनर पेंसिल, मल्टी कलर (1.6g x12) 12 का पैक

Amazon Sale: लिपस्टिक पर भी अमेजन पर कई बंपर ऑफर चल रहे हैं जिसमें 50% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। सेल में स्विस ब्यूटी, L’Oreal , मेबलिन, मैक, लैक्मे कई ब्रांड की लिपस्टिक डील में मिल रही है। ये 12 कलर का लिपलाइन सेट है जिसका मैट फिनिश है। इसकी कीमत है 799 रुपये लेकिन डील में पूरे 50% का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद इसे 403 रुपये में खरीद सकते हैं।

तू जांच करने वाला होता कौन है..? नायब तहसीलदार को धमकाते हुए युवक का वीडियो हुआ वायरल, जानें क्या है मामला

लैक्मे एब्सोल्यूट अंडर कवर जेल फेस प्राइमर, व्हॉइट, 30 ग्राम

Amazon Sale: अच्छे मेकअप के लिये फाउंडेशन से पहले प्राइमर लगाना जरूरी है। लैक्मे के इस प्राइमर की कीमत है 750 रुपये लेकिन डील में 40% का डिस्काउंट है जिसके बाद इसे 450 रुपये में खरीद सकते हैं। प्राइमर लगाने के बाद मेकअप चेहरे पर अच्छा दिखता है और खासतौर पर फाउंडेशन में क्रैक नहीं दिखते।

स्विस ब्यूटी प्रीमियम सिंथेटिक ब्रिसल प्रोफेशनल फेस और आई मेकअप ब्रश 6 मेकअप ब्रश के साथ सेट करें, क्रीम, तरल और पाउडर बनाने के लिए

Amazon Sale: मेकअप को अच्छी तरह अप्लाई करने के लिये प्रोडक्ट के साथ साथ एक अच्छा मेकअप ब्रश भी जरूरी है। अमेजन पर इस मेकअप ब्रश के सेट पर सीधे 43% का डिस्काउंट है। इसकी कीमत है 1,099 रुपये लेकिन डील में खरीद सकते हैं सिर्फ 622 रुपये में। इसमें 6 मेकअप ब्रश हैं जिनसे फाउंडेशन और आई मेकअप कर सकते हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers