Sakshi Malik exposes 2 BJP leaders in live video

पहलवानों के आंदोलन के पीछे इन दो भाजपा नेताओं का हाथ! खुद ही ली थी अनुमति, सामने आए सबूत

A mão desses dois líderes do BJP por trás do movimento dos lutadores! Teve permissão para si mesmo, evidências surgiram

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2023 / 07:04 PM IST, Published Date : June 17, 2023/7:04 pm IST

Sakshi Malik exposes 2 BJP leaders in live video : नई दिल्ली। भारतीय कुश्ती संघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आंदोलन करने वाले पहलवानों में शामिल साक्षी मलिक और उनके पति सत्यव्रत कादियान ने एक वीडियो जारी कर आंदोलन के विषय में अपनी बात रखा है। उनका कहना है कि वे इस वीडियो के जरिए आंदोलन की पूरी सच्चाई सबसे सामने जाहिर की और हर पहलू के बारे में बताया है।

read more :पत्नी ने इस बात से किया मना तो पति ने काट लिया खुद का ही प्राइवेट पार्ट, फिर… 

Sakshi Malik exposes 2 BJP leaders in live video : सत्यव्रत कादियान ने कहा कि सबसे पहले हमने प्रदर्शन जनवरी में जतंर मंतर जाकर किया था। इस आंदोलन की जो परमिशन थी वह बीजेपी के ही दो लीडर्स ने ली थी। जिसका सबूत हमारे पास है। आंदोलन की जो परमिशन है वह जतंर मतंर थाने से ली गई थी। वह परमिशन बीजेपी नेता तीर्थ राणा और बीजेपी नेत्री बबिता फोगाट ने ली थी। तो ये आंदोलन कांग्रेस कैसे करवा सकती है। जिसका लगातार आरोप लगता रहा कि ये आंदोलन कांग्रेस ने करवाया है।

read more :CG News: प्रदेश के पौराणिक इतिहास को सजीव कर रही भूपेश सरकार, पुरातन सभ्यताओं को जिंदा रखने हो रहा अनुपम प्रयास

कुश्ती से जुड़े सभी पहलवानों को इसकी जानकारी थी कि करीब 10 से 12 से महिलाओं के साथ छेड़छाड़ हो रही है। हम पहले इस पर आवाज उठाना चाहते थे लेकिन हमारी रेसलिंग कमेटी के पास एकता की कमी थी। और वह डरते थे कि अगर ये बात रेसलिंग कमेटी के अध्यक्ष तक पहुंच जाती तो उसके करियर में दिक्कतें आना शुरू हो जाती। बार बार हमने बताया है कि हमारी जो लड़ाई है वह सरकार के खिलाफ नहीं है बल्कि रेसलिंग कमेटी के अध्यक्ष के खिलाफ है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें