Elvish Yadav Arrested

Elvish Yadav Arrested : एल्विश यादव पर बड़ा एक्शन, नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस बड़े कांड में शामिल है नाम

Elvish Yadav Arrested: Big action on Elvish Yadav, Noida Police arrested, name included in this big scandal

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2024 / 03:31 PM IST, Published Date : March 17, 2024/3:31 pm IST

Elvish Yadav Arrested : एल्विश यादव से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। कई दिनों से काफी सुर्खियों मे चल रहे एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन होगा। बताया जा रहा है कि रेव पार्टी मामले में उसको हिरासत में लिया गया है। इससे पहले एल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम और गाजियाबाद में मुकदमा दर्ज किया गया।

read more : PSC Paper Leak : पेपर हुआ लीक..! छात्र कक्षा के बाहर भर रहे आंसर शीट, कई छात्रों ने खोला मोर्चा, वीडियो वायरल

Elvish Yadav Arrested : बता दें कि भाजपा सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल के एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने एफआईआर कराई थी। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सेक्टर-49 इलाके में रेड की थी। इस कार्रवाई के दौरान 5 आरोपी पकड़े गए थे। पुलिस को मौके से 20 मिलीमीटर स्नेक वैनम और 9 जहरीले सांप मिले थे। उनमें 5 कोबरा, एक अजगर, दो दोमुंहा सांप और एक रैट स्नेक शामिल थे। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि एल्विश यादव की पार्टी में वे सांप और जहर की सप्लाई किया करते थे। उसके बाद अब सेक्टर-49 कोतवाली पुलिस ने एल्विश के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कर ली थी।

एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज

नोएडा पुलिस के मुताबिक एल्विश यादव पर आरोप है कि वो पार्टियों और क्लबों में सांपों की बाइट यानी स्नेक बाइट प्रोवाइड कराते हैं। जो कि देश में कानूनन जुर्म है। पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने एक बार यादव से पूछताछ कर चुकी है। लेकिन जवाब से नोएडा पुलिस संतुष्ट नहीं नहीं ऐसे में एक फिर पुलिस पूछताछ के लिए बुला सकती है।

 

आप को बता दें कि  बिग बॉस ओटीटी विजेता यूट्यूबर एल्विश यादव का मारपीट करने का वीडियो  वायरल हुआ। एल्विश यादव और उसके साथियों ने पीड़ित युवक के साथ सेक्टर-53 में स्थित साउथ प्वाइंट मॉल में मारपीट की थी। शिकायत पर सेक्टर-53 थाने में शुक्रवार देर रात को पुलिस ने आईपीसी की धारा 149,147,323 और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में पुलिस ने एल्विश यादव व उसके साथियों को आरोपी बनाया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp