AAP ने जारी किया वीडियो, कहा- BJP ने नेता प्रतिपक्ष को खरीदने की कोशिश की |

AAP ने जारी किया वीडियो, कहा- BJP ने नेता प्रतिपक्ष को खरीदने की कोशिश की

Chandigarh News:आप ने एक वीडियो भी सार्वजनिक किया। जिसमें भाजपा की एक वरिष्ठ महिला नेता नजर आ रहीं हैं। वह दमनप्रीत से पार्टी के एक बड़े नेता से बात कराने का दावा करती नजर आ रहीं हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2024 / 03:36 PM IST, Published Date : February 21, 2024/3:35 pm IST

Chandigarh News: चंडीगढ़। चंडीगढ़ में मेयर चुनाव से शुरू हुआ विवाद अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिन मंगलवार को आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं ने सेक्टर-39 में संयुक्त प्रेसवार्ता कर आरोप लगाया कि भाजपा ने नेता प्रतिपक्ष व आप पार्षद दमनप्रीत सिंह को खरीदने की कोशिश की। आप ने एक वीडियो भी सार्वजनिक किया। जिसमें भाजपा की एक वरिष्ठ महिला नेता नजर आ रहीं हैं। वह दमनप्रीत से पार्टी के एक बड़े नेता से बात कराने का दावा करती नजर आ रहीं हैं।

प्रेसवार्ता में आप चंडीगढ़ के सह-प्रभारी डॉ. एसएस अहलूवालिया, चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की और आप के नए मेयर कुलदीप कुमार मौजूद रहे। अहलूवालिया ने कहा कि भाजपा तो मेयर का चुनाव ही नहीं कराना चाहती थी क्योंकि उसे पता था कि कांग्रेस और आप के पास 20 पार्षद हैं और उनके पास सिर्फ 15 थे। बहुत मुश्किल से 18 जनवरी को चुनाव कराने की घोषणा की गई। चुनाव के लिए भाजपा के नामित पार्षद अनिल मसीह को पीठासीन अधिकारी बनाया गया, जो चुनाव के दिन ही बीमार पड़ गए और चुनाव को अनिश्चित समय के लिए टाल दिया गया।

किसी तरह हाईकोर्ट के आदेश पर चुनाव हुए लेकिन उसमें गड़बड़ी कर दी गई। उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार उनके पार्षदों को खरीदने की कोशिश करती रही। अहलूवालिया ने भाजपा की महिला नेता का वीडियो जारी कर कहा कि यह सबूत है कि भाजपा ने पार्षदों को खरीदने की कोशिश की। उन्होंने दावा किया कि महिला नेता ने नेता प्रतिपक्ष दमनप्रीत सिंह को ही खरीदने की कोशिश की।

अहलूवालिया ने वह वीडियो दिखाया जिसमें महिला नेता दमनप्रीत को भाजपा में आने के लिए प्रलोभन देती नजर आ रहीं हैं। अहलूवालिया ने कहा कि महिला नेता ने अपने बेटे से भी दमनप्रीत सिंह की बात करवाई और कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय स्तर के नेता से उनकी मुलाकात करवाएंगे। हालांकि भाजपा इन आरोपों पर कुछ भी कहने से बच रही है।

read more:  DpBoss Satta Matka Result: आपकी भी चमक सकती है किस्मत, इन लकी नंबरों पर बरसेगा धन

read more: Digvijay Singh On RSS : ‘RSS को चड्डी छाप और पेंट छाप कहना कोई अवमानना नहीं है’, दिग्विजय सिंह ने फिर उड़ाया संघ का मजाक