Modi government will be formed for the third time also: PK

हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने कबूल की किसानों पर गोलियां चलवाने की बात! गांव में किसानों ने घेरा

Former Haryana Home Minister Anil Vij video viral: इस दौरान अनिल विज ने खुद माना कि किसानों पर जब गोलियां चलाई गई थी तो वे गृहमंत्री थे। उन्होंने इस घटना की खुद जिम्मेदारी ली और कहा कि वे प्रदेश के गृहमंत्री थे इस बात से वे भाग नहीं सकते।

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2024 / 02:48 PM IST, Published Date : May 21, 2024/2:47 pm IST

Former Haryana Home Minister Anil Vij video viral: चंढ़ीगढ़। आज अंबाला के गाँव पंजोखरा साहिब में बीजेपी MLA और पूर्व ग्रह मंत्री अनिल विज को भारतीय किसान युनियन के किसानों ने घेर कर लिया। और उनसे कई सवाल भी पूछे। किसानों ने उनकी बोलती तक बंद कर दी। इस दौरान अनिल विज ने खुद माना कि किसानों पर जब गोलियां चलाई गई थी तो वे गृहमंत्री थे। उन्होंने इस घटना की खुद जिम्मेदारी ली और कहा कि वे प्रदेश के गृहमंत्री थे इस बात से वे भाग नहीं सकते।

read more: Prashant Kishor on Election Result: प्रशांत किशोर का बड़ा दावा.. बताया, ‘तीसरी बार भी देश में मोदी सरकार’.. बंगाल में भी पार्टी कर रही कमाल..

अनिल विज हरियाणा पूर्व गृहमंत्री ने कैमरे के सामने कबूल किया कि जब किसानों पर गोली चलाई गई तो वे गृहमंत्री थे, इसलिए घटना की जिम्मेदारी ली है। बता दें कि इस घटना में कई किसानों की जान चली गई थी। इसका वीडियो भी तेजवीर सिंह नामक एक यूजर ने शेयर किया है। जो कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

read more: Heatwave Red Alert: हीटवेव का रेड अलर्ट जारी, इन जिलों में पारा 46 डिग्री के पार, अगले 48 घंटों में 2 डिग्री और बढ़ेगा तापमान

बता दें कि किसानों के दिल्ली चलो मार्च के दौरान 21 फरवरी को पुलिस द्वारा कथित गोलीबारी में एक 22 साल के किसान शुभकरण सिंह की मौत हो गई थी। किसानों ने एमएसपी पर कानूनी गारंटी सहित कई अन्य मांगों को लेकर दिल्ली चलो मार्च का आह्वान किया था। उसी दौरान पुलिस से झड़प हुई थी। किसानों ने आरोप लगाया कि शांतिपूर्वक प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने गोली चलाई है। हरियाणा पुलिस पर फायरिंग का आरोप लगा था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers