These Four MLAs May Join BJP

विधानसभा चुनाव से पहले ये चार विधायक भाजपा में हो सकते हैं शामिल, प्रदेश प्रभारी से मुलाकात कर कही ये बात

विधानसभा चुनाव से पहले ये चार विधायक भाजपा में हो सकते हैं शामिल, प्रदेश प्रभारी से मुलाकात कर कही ये बात! These Four MLAs May Join BJP

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 12:55 PM IST, Published Date : June 9, 2023/12:37 pm IST

नयी दिल्ली:  These Four MLAs May Join BJP हरियाणा में बृहस्पतिवार को चार निर्दलीय विधायकों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई के प्रभारी बिप्लव देब से मुलाकात की। यह मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब सत्तारूढ़ भाजपा और उसकी सहयोगी जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के बीच मतभेदों की खबर सामने आ रही है।

Read More: 7 कलर्स ऑप्शन, दमदार माइलेज के साथ महिंद्रा थार को टक्कर देने लॉन्च हुई मारुती जिम्नी, कीमत है बस इतनी

These Four MLAs May Join BJP देब ने एक बयान में कहा कि बैठक में हरियाणा के विधायक धर्मपाल गोंदर, राकेश दौलताबाद, रणधीर सिंह और सोमवीर सांगवान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास जताया। भाजपा नेता ने कहा कि उनकी पार्टी ‘डबल इंजन’ सरकार के तहत राज्य की प्रगति के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

Read More: MP: साइकिलिस्ट की बारात सायकिल पर, 80 से ज्यादा साइकिलिस्ट बाराती हुए शामिल

बहुमत हासिल करने में विफल रहने के बाद हरियाणा में सरकार बनाने के लिए 2019 में भाजपा ने जेजेपी से हाथ मिलाया था। जेजेपी के नेता दुष्यंत चौटाला को उपमुख्यमंत्री बनाया गया था।

Read More: ‘नक्शे से छेड़छाड़ पर देशद्रोह का भी मामला दर्ज हो’, राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष ने CS और DGP को लिखा पत्र

हालांकि, दोनों दलों के नेताओं ने हाल ही में यह कहते हुए एक-दूसरे पर कटाक्ष किया कि जेजेपी ने भाजपा को समर्थन देकर कोई एहसान नहीं किया, क्योंकि क्षेत्रीय दल भी सरकार में शामिल हो गए हैं। दोनों दल इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं हैं कि क्या वे 2024 के विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ेंगे।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक