Twin innocents were killed by pressing their mouths

ममता हुई शर्मसार…! महिला ने तकीये से मुंह दबाकर जुड़वां मासूमों को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ वारदात का खुलासा

Twin innocents were killed by pressing their mouths: हरियाणा में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर आपका दिल दहल उठेगा।

Edited By :   Modified Date:  July 25, 2023 / 10:11 PM IST, Published Date : July 25, 2023/10:11 pm IST

Twin innocents were killed by pressing their mouths : चंडीगढ़। हरियाणा में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर आपका दिल दहल उठेगा। दरअसल, एक महिला ने अपने 9 महीने की जुड़वा मासूम बेटियों को मौत के घाट उतार दिया। महिला ने मुंह पर तकिया रख इस घटना को अंजाम दिया। ये पूरी घटना 12 जुलाई की है। इस घटना के बाद जब पति ने घर आकर देखा की उसके मकान के बाहर लोगों की भीड़ लगी हुई है तो वह दंग रह गया। घर के अंदर से पत्नी के जोर जोर से रोने की आवाज आ रही थी। पूछने पर पत्नी शीतल ने बताया कि तबियत खराब होने के चलते अचनाक जानकी और जानवी की मौत हो गई है। परिवार ने शीतल की बातों पर विश्वास करके बिना पोस्टमार्टम करवाए ही दोनों बच्चियों के शवों को दफना दिया।

read more : टीएस सिंहदेव बोले – घटना किसी भी प्रदेश में घट सकती है, भाजपा मणिपुर की घटना को दबाने के लिए छ.ग. का नाम ले रही है… 

Twin innocents were killed by pressing their mouths : पति ने आरोप लगाया कि पत्नी ने तकीये से दोनों बहनों का मुंह दबाकर हत्या की है। गांव दनौदा खुर्द निवासी जगदीप ने सदर थाना नरवाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दो फरवरी 2022 को उसकी शादी सोनीपत जिले के गांव जागसी निवासी शीतल के साथ हुई थी। 15 नवंबर 2022 को शीतल ने दो जुड़वां बच्चियों को जन्म दिया था और उनका नाम जानकी व जानवी रखा था। 12 जुलाई को वह और उसकी मौसी कमला देवी खेतों में मजदूरी करने के लिए चले गए और घर पर उसकी पत्नी व दो बेटियां थी।

 

बच्चियों की मौत के तीन-चार दिन बाद पड़ोस में रहने वाली महिला को शीतल ने बताया कि जानकी और जानवी की उसने खुद तकिया से मुंह दबाकर हत्या की थी। शुरुआत में किसी को विश्वास नहीं हुआ हर किसी को यही लगा कि बेटियों की मौत से दुखी होकर वह ऐसा कह रही है। लेकिन रविवार को जब शीतल के माता-पिता ने पूछताछ की तो उसने फिर से माना कि उसने ही जानकी व जानवी का मुंह पर तकिया रख कर दबाव डालकर हत्या की थी। इसके बाद पति जगदीप ने थाने में पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

read more : Palak Tiwari sexy video: कैमरा के सामने बेहद सेक्सी पोज देते हुए नजर आयी पलक तिवारी, हॉट अवतार देख दंग रह जाएंगे आप 

पुलिस का कहना है कि दफनाए गए शवों को बाहर निकालकर उनका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। थाना प्रभारी आत्माराम का कहना है कि बच्चियों की हत्या पता लगाने की कोशिश कर रही है। आरोपी महिला से पूछताछ की गई और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। इस घटना के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें