Woman "locked herself and her son in apartment for 3 years fearing Covid"

10 साल के बेटे के साथ 3 साल तक कमरे में कैद रही मां, पति को भी नहीं दिया रूम में आने की अनुमति, जानें पूरा मामला

10 साल के बेटे के साथ 3 साल तक कमरे में कैद रही मां ! Woman "locked herself and her son in apartment for 3 years fearing Covid"

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2023 / 08:11 AM IST, Published Date : February 23, 2023/8:11 am IST

गुरुग्राम। Woman “locked herself and her son in apartment for 3 years fearing Covid” हरियाणा से गुरुग्राम से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने कोविड के खौफ से मां ने अपने बच्चे और खुद को तीन साल तक कमरे में कैद कर रखा था। महिला के पति ने इस बारे में जिला प्रशासन को जानकारी दी। जिसके बाद जिला प्रशासन की टीम ने कोविड से खौफ मां और उसके बेटे को रेस्क्यू करवाया।

Read More: MCD सदन में बैलेट पेपर गायब करने को लेकर हंगामा, ‘आप’ प्रवक्ता ने चुनाव को लेकर कही ये बात

Woman “locked herself and her son in apartment for 3 years fearing Covid” बताया जा रहा है कि जब बच्चे की उम्र 7 साल थी, तभी से बच्चे और उसकी मां ने सूरज की किरण नहीं देखी। अधिकारियों ने बच्चे और मां दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है। कमरे में तीन साल से जमा कूड़ा-कचरा देख अधिकारी दंग रह गए। इस समय बच्चे की उम्र 10 साल है और उसकी मां करीब 40 साल की है।

Read More: MCD सदन में बैलेट पेपर गायब करने को लेकर हंगामा, ‘आप’ प्रवक्ता ने चुनाव को लेकर कही ये बात

किराए के मकान में रहता था पति

महिला का पति दोनों को घर पर ही खाना देता था। वह खुद किराए पर दूसरे मकान में रहता था। उसने बताया था कि पिछले काफी समय से वह अपनी पत्नी मुनमुन को समझाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वह समझ नहीं रही थी। बच्चा नाबालिग है, इसलिए उसकी पहचान उजागर नहीं की गई है। हैरानी की बात ये है कि महिला कमरे के अंदर अपने पति को भी नहीं आने दिया।

Read More: Hanshraj yog: होली से पहले बनने वाला है ‘हंसराज योग’, इन पांच राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा

पड़ोसन ने बताया कि कोरोना महामारी आने के बाद से मां-बेटा कभी घर से नहीं निकलते थे। कभी उनके घर में पानी नहीं आता तो हमें फोन कर पूछ लेते थे। हम करीब एक साल से ही यहां रहने आए हैं। कभी-कभार जरूर हमने उन्हें कहा कि उनके यहां सफाई न होने से हमारे घर में सीलन आ गई है। महिला बेटे को बाहर नहीं भेजती थी। वह कहती थी कि बेटा बीमार है। महिला का व्यवहार हमें तो ठीक लगता था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक