By Election in MP : Polling worker dies while on duty, SDM confirms

उपचुनाव का दंगल: ड्यूटी के दौरान मतदान कर्मी की मौत, SDM ने की पुष्टि

MP By Election : वोटिंग को लेकर मतदाताओं में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। इस बीच बड़वाह में एक मतदान की कर्मी मौत की खबर है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : October 30, 2021/12:12 pm IST

खरगोन। मध्य प्रदेश के खंडवा लोकसभा और 3 विधानसभा सीट पर आज वोटिंग जारी है। वोटिंग को लेकर मतदाताओं में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। इस बीच बड़वाह में एक मतदान की कर्मी मौत की खबर है।

यह भी पढ़ें : बस्तर के मांझियों ने राज्यपाल अनुसुइया उईके से की मुलाकात, धर्मांतरण को रोकने सख्त कानून बनाने का किया अनुरोध

जानकारी के अनुसार मतदान कर्मी शिक्षक दयाराम जाधव की ड्यूटी के दौरान संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। बड़वाह एसडीएम अनुकूल जैन ने इसकी पुष्टि की है। हालांकि अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस नेता की दबंगई, थाने के अंदर ही करने लगा गाली-गलौज, पुलिस ने दर्ज किया मामला

बता दें कि खंडवा लोकसभा सीट और रैगांव, पृथ्वीपुर, जोबट विधानसभा सीटों में हो रहे उपचुनाव के लिए 804 संवेदनशील बूथ के साथ ही कुल 3 हजार 944 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। चारों सीट पर कुल 26 लाख 48 हजार मतदाता हैं। कुल 48 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। खंडवा में 16, रैगांव में 16, पृथ्वीपुर में 10 और जोबट में 6 प्रत्याशी चुनावी मैदान में किस्मत आजमा रहे हैं। चारों सीटों पर 10 हजार से ज्यादा जवान सुरक्षा का जिम्मा संभाल रहे हैं। 21 हजार से ज्यादा मतदानकर्मियों पर चुनाव कराने की जिम्मेदारी है।

यह भी पढ़ें : पत्नी साधना सिंह के साथ आजीविका मिशन हाट पहुंचे सीएम शिवराज सिंह, स्व सहायता समूह की महिलाओं से की दीये की खरीदी