Couple Romance Video

Couple Romance Video : चलती कार के ऊपर बैठकर कपल ने किया रोमांस, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Couple Romance Video : तेलंगाना के हैदराबाद में पीवी नरसिम्हा राव एक्सप्रेसवे पर अपनी यात्रा के दौरान पूरी भावना के साथ किस करते देखा गया।

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2023 / 06:55 PM IST, Published Date : October 16, 2023/6:55 pm IST

नई दिल्ली : Couple Romance Video : आज के समय में सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते हैं। सड़क पर कपल्स के रोमांस करते हुए कई वीडियो लगातार वायरल होते रहते हैं। इसके साथ ही आजकल लोग सड़क पर असामान्य व्यवहार करते हैं। स्टंट करते हैं और न सिर्फ अपनी जान सांशत में डालते हैं, बल्कि अन्य गाड़ियों को भी रिस्क में डाल देते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद हैं, जिन्हें देखकर लोग गुस्सा करते हैं। हाल ही में, एक जोड़े को तेलंगाना के हैदराबाद में पीवी नरसिम्हा राव एक्सप्रेसवे पर अपनी यात्रा के दौरान पूरी भावना के साथ किस करते देखा गया। इस घटना की रिपोर्ट फ्री प्रेस जर्नल ने की थी। इस जोड़े को शहर की एक व्यस्त सड़क पर अपनी कार की छत पर बैठे देखा गया।

यह भी पढ़ें : CG Vidhansabha Chunav 2023: ’23 साल में भाजपा और कांग्रेस ने सिर्फ जनता को लूटा है’, इस नेता का बड़ा आरोप 

चलती कार के ऊपर कपल ने किया रोमांस

Couple Romance Video :  उनके पब्लिक डिस्प्ले ऑफ अफेक्शन को एक अन्य गाड़ी मालिक ने पीछे की तरफ से कैद कर लिया और ऑनलाइन शेयर कर दिया, जिसने पुलिस का ध्यान खींचा। वायरल वीडियो में कपल को सफर के दौरान रोमांटिक पलों का आनंद लेते हुए दिखाया गया है। जब वे अपनी ड्राइव का आनंद ले रहे थे तो आदमी ने लड़की को बार-बार चूमा और हवा में अपना हाथ भी लहराया। दुर्भाग्य से, वे अन्य यात्रियों को होने वाली असुविधा को नजरअंदाज करते दिखे। जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आईं।

यह भी पढ़ें : Chandra Grahan 2023: दशहरे पर पड़ने वाला चंद्रग्रहण काफी खास, जानें आपकी राशि पर कैसा पड़ेगा असर

कई सारे लोगों ने वीडियो पर दिए अपने रिएक्शन

Couple Romance Video :  कुछ लोगों ने कपल के हरकतों का बचाव करते हुए कहा कि सनरूफ से बाहर आने के अलावा, उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और उन्हें अपने पल का आनंद लेने की अनुमति दी जानी चाहिए। कई सारे लोग ऐसे भी थे, जो ऐसी घटनाओं पर सार्वजनिक सुरक्षा के लिए मामले को देखने के लिए पुलिस को बीच में ले आए। एक यूजर ने कहा कि एक एंगल यह भी था कि हालांकि इसे खतरनाक माना जा सकता है, लेकिन सार्वजनिक रूप से प्रेम प्रदर्शित करना अपराध नहीं माना जाना चाहिए। फिलहाल, सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp