Crocodile reached the village with the help of the river

Shivpuri News: नदी के सहारे गांव पहुंचा मगरमच्छ, वन विभाग की टीम को बुलाकर किया गया रेस्क्यू

Shivpuri News: नदी के सहारे गांव पहुंचा मगरमच्छ, वन विभाग की टीम को बुलाकर किया गया रेस्क्यू Crocodile reached the village with the help of the river

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 03:11 PM IST, Published Date : August 8, 2023/2:55 pm IST

वीरेंद्र राठौड़ शिवपुरी: Crocodile in village  शिवपुरी जिले के बामौरकला थाना क्षेत्र के पिपरा ढंगा गांव के मजरे में एक मगरमच्छ निकलने से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वन विभाग की रेस्क्यू टीम के द्वारा मगरमच्छ को पकड़वाया।

जानकारी के अनुसार मजरे के किनारे नदी से निकलकर एक पांच फीट का मगरमच्छ गांव के छोटे तालाब तक पहुंच गया। मगरमच्छ को सबसे पहले गांव के बच्चों ने देखा साथ ही बच्चों ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मगरमच्छ को लाठी के सहारे गांव से बाहर करने का प्रयास किया लेकिन मगरमच्छ गांव की ओर ही बढ़ता गया।

Read More: Bhanupratappur News: बंजारी माता मंदिर में हुई चोरी, पहचान छुपाने सीसीटीवी डीवीआर भी साथ ले गए चोर

Crocodile in village  सुरक्षा के लिहाज से इसकी सूचना तत्काल गांव के चौकीदार ने बामौरकला थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल वन विभाग की टीम को बुलाकर मगरमच्छ का रेस्क्यू शुरू करवाया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद मगरमच्छ को काबू में किया गया। वहीं मगरमच्छ को सुरक्षित वापस नदी में छोड़ दिया गया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें