Death of a patient who came to the hospital for treatment

Durg News: इलाज के लिए अस्पताल आए मरीज की मौत, परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप, जाने क्या है मामला

Durg News: इलाज के लिए अस्पताल आए मरीज की मौत, परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप, जाने क्या है मामला

Edited By :   Modified Date:  October 19, 2023 / 02:32 PM IST, Published Date : October 19, 2023/2:32 pm IST

आकाश राव मदने, दुर्ग:

Death Of Patient: दुर्ग जिला अस्पताल में इलाज के लिए आए मरीज और उसके परिजनों के साथ सुरक्षा गार्डों के द्वारा मारपीट की वीडियो वायरल हुआ था। जिस मरीज को जमीन पर बांधकर लेटाया गया था उसकी तबियत बिगड़ने से मौत हो गई। कोतवाली पुलिस जांच के बाद दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की बात कह रही है।

Saranggarh News: साइबर ठगों की नई चालबाजी, सिम एक्टिवेट करने के नाम पर महिला से की लाखों की ठगी

दो दिन पहले लाया गया था अस्पताल

दुर्ग के जिला चिकित्सालय में हुई इस मारपीट की घटना को पहले तो पुलिस ने हल्के में लिया। पर जब मरीज की मौत हो गई, तो कोतवाली पुलिस ने तत्काल इसकी जांच शुरू की गई। बता दें कि मानसिक रूप से अवसाद ग्रस्त मरीज को दो दिन पहले जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था। बदहवास मरीज काफी उन्मादी हो कर उटपटांग हरकते करने लगा। इससे मौके पर मौजूद सुरक्षा गार्डों और अस्पताल के अन्य स्टाफ ने मिलकर उसकी व उसके परिजनों की पिटाई कर दी थी।

CG Vidhansabha Chunav 2023: कांग्रेस ने इस संभाग से पांच पुराने विधायकों को छोड़कर नए चेहरों को दिया मौका, भाजपा ने भी इन चेहरों पर जताया भरोसा

घटना के बाद मरीज को जिला अस्पताल से रिफर कर शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहाँ इलाज के दौरान मरीज की मौत हो गई। वहीं शुरूआती जांच में यह भी मालूम चला है, कि मृतक खुर्सीपार निवासी श्रवण सिंग की किडनी लीवर लगभग खराब थी। क्योंकि वह शराब का आदि था।

PM Modi News : हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम ने पीएम मोदी से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा 

Death Of Patient: फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मारपीट करने वाले सुरक्षा गार्ड और अस्पताल स्टाफ की पहचान कर रही है। साथ ही इस बात की भी पड़ताल कर रही है कि क्या वाकई मारपीट की वजह से श्रवण सिंग की मौत हुई है। अस्पताल प्रबंधन ने सुरक्षा कर्मियों से मारपीट के पहले मरीज के उत्पात मचाते का वीडियो भी सामने लाया है जिसमें डॉक्टर की जान बचाने मरीज को कंट्रोल कर जमीन पर लेटाने की बात सामने आ रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp