Delhi Fire News: आगजनी की एक और वारदात, इमारत में लगी भीषण आग, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 घायल |

Delhi Fire News: आगजनी की एक और वारदात, इमारत में लगी भीषण आग, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 घायल

Delhi Fire News: आगजनी की एक और वारदात, इमारत में लगी भीषण आग, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 घायल

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2024 / 09:48 AM IST, Published Date : May 26, 2024/9:43 am IST

दिल्ली। Delhi Fire News:  दिल्ली से कुछ देर पहले खबर आई थी कि बेबी केयर सेंटर में भीषण आग लग गई थी। वहीं अब एक और आगजनी की घटना सामने आई है जिसने लोगों को दहशत में डाल दिया है। दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में  एक इमारत  भीषण आग लग गई जिससे तीन लोगों की मौत हो गई तो वहीं 3 लोग घायल हो गए हैं। मामले में 7 लोगों को सुरक्षित निकाला गया।

Read More: Traffic Signal Timing Reduced: अब सिग्नल पर ज्यादा देर नहीं पड़ेगा रुकना, गर्मी से राहत देने ट्रैफिक विभाग ने की ये नई पहल

बता दें कि आग करीब 2 बजे चार मंजिला बिल्डिंग की पार्किंग में खड़ी 11 बाइकों में लगी जिसकी लपटें पहली मंजिल तक फैल गई थी।  ये घटना देर रात कृष्णा नगर में बैंक ऑफ इंडिया के पास एक नंबर गली में छाछी बिल्डिंग में हुई है। इस आगजनी की घटना से 3 लोगों की मौत हो गई और 3 घायल हो गए। वहीं आगजनी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डीएफएस यूनिट द्वारा 7 लोगों को सुरक्षित बचाया गया।

Read More: T20 World Cup 2024 Team India: तलाक की खबरों के बीच टीम के साथ नहीं नजर आए हार्दिक पंड्या, इन खिलाड़ियों के साथ रवाना हुए रोहित

Delhi Fire News:  फिलहाल  फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे जिन्होंने आग पर काबू पाया। बताया गया कि आग इतनी तेज थी की इसकी लपटे दूर-दूर तक दिखाई दे रही थी। वहीं आग में झुलसे तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 

 

 

 
Flowers