Muzaffarnagar Building Collapse: भरभरा कर गिरी दो मंजिला इमारत की छत, हादसे में 2 लोगों की मौत, 12 से ज्याद लोग घायल |

Muzaffarnagar Building Collapse: भरभरा कर गिरी दो मंजिला इमारत की छत, हादसे में 2 लोगों की मौत, 12 से ज्याद लोग घायल

Muzaffarnagar Building Collapse: भरभरा कर गिरी दो मंजिला इमारत की छत, हादसे में 2 लोगों की मौत, 12 से ज्याद लोग घायल

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2024 / 08:18 AM IST, Published Date : April 15, 2024/8:18 am IST

मुजफ्फरनगर। Muzaffarnagar Building Collapse: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रविवार देर शाम एक बड़ा हादसा हो गया है। दो मंजिला मकान भरभरा कर गिर गया, जिसमें कई लोग दब गए। सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस पहुंच गई और बचाव कार्य में जुट गई। जिससे इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इस घटना के बाद से आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

Read More: Minor Girl Raped in Surajpur : नाबालिग छात्रा का अपहरण कर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार l

अधिकारी ने बताया कि जिन अन्य लोगों के फंसे होने की आशंका है, उन्हें बचाने के लिए छत की कंक्रीट को काटा जा रहा है। उन्होंने बताया कि घटना के वक्त मकान में करीब 25 लोग काम कर रहे थे। जिलाधिकारी ने बताया कि पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी बचाव अभियान की निगरानी कर रहे हैं।

Read More: Petrol-Diesel Price Today: कही बढ़े तो कही घटे दाम.. प्रदेश में क्या हैं आज पेट्रोल-डीजल के नए दाम, देखें यहाँ..

Muzaffarnagar Building Collapse: वहीं मेरठ जोन एडीजी ध्रुवकांत ठाकुर ने बताया कि, “प्रशासन, NDRF की टीमें मौके पर मौजूद हैं। अब तक 18 लोगों को निकाला जा चुका है, जिसमें से 2 की मृत्यु हुई है और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। अब तक की जानकारी के मुताबिक एक व्यक्ति के फंसे होने की आशंका है। जिसके लिए बचाव अभियान जारी है।”

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp