Koffee with Karan

Koffee with Karan: कारण जोहर के विवादिद शो कॉफी विद करण के नए सीजन का हुआ ट्रेलर रिलीज, आप भी देखिए वीडियो….

Koffee with Karan: कारण जोहर के विवादिद शो कॉफी विद करण के नए सीजन का हुआ ट्रेलर रिलीज, आप भी देखिए वीडियो....

Edited By :   Modified Date:  October 5, 2023 / 02:59 PM IST, Published Date : October 5, 2023/2:59 pm IST

Koffee with Karan: बॉलीवुड एक्टर्स के लिए सबसे बड़ा शो माना जाने वाला डायरेक्टर कारण जोहर का रियलिटी शो कॉफी विद करण के 8 सीजन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, कॉफी विद करण इस महीने की 26 तारीख से ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस होटस्टार पर प्रसारित होगा ।

Koffee with Karan: साल 2004 में कॉफी विद करण का पहला सीजन शुरू किया गया था । जिसके पहले 6 सीजन टीवी के स्टार वर्ल्ड और स्टार वन चैनल पर प्रसारित किया गया था ।कारण अपने इस शो में बॉलीवुड अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को अपने शो पर बुलाते हैं और उनसे उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सवाल पूछते हैं ।

Koffee with Karan: कारण जोहर का यह शो विवादों में तब आया जब एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकोनिंग फिल्म रंगून को प्रमोट करने के लिए कारण जोहर के शो पर अपने को स्टार सैफ अली खान के साथ पहुंची थी, कंगना ने कारण के टेढ़े सवालों का जवाब अपने तीखे और बेबाक अंदाज में दिया था, कंगना ने कारण जोहर पर फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म फैलाने का भी आरोप लगाया था साथ ही कंगना ने कारण को मूवी माफिया भी कहा था जिसके बाद लोग कारण जोहर के लिए अक्सर मूवी माफिया शब्द का इस्तेमाल करते हैं ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

यह भी पढ़े – Congress Leader expelled: कांग्रेस पार्टी ने अर्चना गौतम को 6 साल के लिए पार्टी से निकाला बाहर… जानिए पूरी ख़बर…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें