Learn these 5 lessons from Kamasutra in the modern era

आधुनिक युग में कामसूत्र से सीखें ये 5 सबक, जानने वाला कभी नहीं होगा अपराजित

आधुनिक युग में कामसूत्र से सीखें ये 5 सबक, जानने वाला कभी नहीं होगा अपराजित Learn these 5 lessons from Kamasutra in the modern era

Edited By: , September 12, 2022 / 02:21 PM IST

 Kamasutra in The Modern Era: नई दिल्ली। सेक्स प्यार करने की एक कला है, शारीरिक सुख और खुशी की कुंजी भी है। कामसूत्र से हम कई सबक ले सकते हैं लेकिन कुछ ऐसे सबक हैं, जो आज के आधुनिक पुरुष या महिला के लिए बहुत उपयुक्त हैं। कामसूत्र से सीखने के लिए यहां 5 सबक दिए गए हैं जो आपको और आपके साथी दोनों को बिस्तर पर अच्छा समय बिताने के लिए मदद करेंगे। जान लें ये 5 सूत्र जो आपके जीवन पर खुशियों की बौछार ला देगी।

जबरदस्ती न मारे छलांग
कई पुरुष अभी भी यह नहीं समझते हैं कि यदि उन्हें अच्छा सेक्स चाहिए, तो उनके साथी को भी एक ही पेज पर होना चाहिए, लेकिन इसे प्राप्त करने के लिए, उन्हें हर उस चीज़ पर काम करना होगा जो सेक्स के कार्य की ओर ले जाती है। इसमें कूदना पहली सहमति नहीं है जब तक कि आप दोनों ऐसा नहीं करना चाहते हैं और दूसरी बात, आपको प्रतिक्रिया नहीं मिलेगी क्योंकि महिला इसे करने के उस तरीके तक नहीं पहुंची है। दूसरे शब्दों में, फोरप्ले एक सुखी यौन जीवन की कुंजी है।

Read more: Sex For Fitness: कॉम्पिटिशन जीतने का अनोखा तरीका! इतने घंटे सेक्स रोज़ाना करती है एक प्रतियोगी 

कैसे भी ना करें Kiss
Kamasutra in The Modern Era: ठीक से किस करने का एक तरीका होता है। किस करने के पीछे भी एक कला है। आप सिर्फ होठों पर ही नहीं बल्कि पूरे चेहरे और शरीर पर हल्के-फुल्के किस कर सकते हैं। अपने साथी के शरीर को हल्के-फुल्के चुंबनों के साथ तब तक देखें जब तक आप उन एरोजेनस ज़ोन को नहीं जान लेते जो, उन्हें कंपकंपाते हैं। आपके साथी की प्रतिक्रिया के आधार पर दबाव और तात्कालिकता पर काम किया जा सकता है।

अंतरंगता का कार्य ध्यानपूर्वक करें
अंतरंगता केवल पेनिट्रेटिव सेक्स नहीं है। कामसूत्र के अनुसार, वास्तव में 64 कार्य हैं जो उस मनोदशा को बढ़ाते हैं और आपको बिस्तर पर एक अच्छे समय की ओर ले जाते हैं। उनमें से कुछ कृत्यों में बातचीत, मोहक, चुंबन, उत्तेजक, दुलार करना, चीखना, ओरल सेक्स पोजीशन, काटना और कराहना शामिल हैं।

महिलाओं के लिए खरोंच, पुरुषों के लिए बाइटिंग है जरुरी
Kamasutra in The Modern Era: कामसूत्र महिलाओं को प्यार करने की क्रिया के दौरान अपने साथी को खरोंचने की सलाह देता है। दिलचस्प बात यह है कि 8 प्रकार की खरोंचें हैं जिनमें अर्धचंद्र, डिस्कस, बाघ का पंजा रेखा, वृत्त, खरगोश की छलांग, कमल की छलांग और मोर का पैर शामिल हैं। पुरुषों के लिए, सेक्स बाइबिल अत्यधिक आनंद के लिए सेक्स के बीच काटने का सुझाव देती है।

Read more: ओह! तो इसलिए लड़कियां करती हैं फेक ऑर्गेज्म का दिखावा, रिसर्च में आये चौंकाने वाले खुलासे… देखें 

महिला को करें रिलैक्स
Kamasutra in The Modern Era: कामसूत्र के अनुसार, एक महिला को कई तरह के ऑर्गेज्म हो सकते हैं। सेक्स के दौरान, एक महिला में ऑर्गेज्म होने के बाद भी सेक्स के कार्य को जारी रखने की क्षमता होती है। पुरुष अपने संभोग के बाद ऊर्जा से बाहर हो जाते हैं, इसलिए पुरुषों को पहले अपनी महिला को चरमोत्कर्ष तक पहुंचने देना चाहिए और फिर अपना चरमोत्कर्ष प्राप्त करना चाहिए।

 

और भी है बड़ी खबरें…