Tips to make young skin: To look young, take care of the style, not the skin

Tips to make young skin: जवान दिखने के लिए स्किन ही नहीं स्टाइल का भी रखें ध्यान, इन टिप्स से पाएं ‘स्वीट 16’ जैसा लुक

Tips to make young skin: जवान दिखने के लिए स्किन ही नहीं स्टाइल का भी रखें ध्यान, इन टिप्स से पाएं ‘स्वीट 16’ जैसा लुक To look young

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:48 PM IST, Published Date : September 14, 2022/10:33 am IST

Tips to make young skin: नई दिल्ली। उम्र कम दिखे इसके लिए महिलाएं खुद पर पूरा ध्यान देती हैं। महिलाएं आमतौर पर स्किन का ख्याल रखती हैं, ताकि लंबे समय तक वो जवां दिखें। लेकिन कुछ और भी है जिसको फॉलो करके आप आसानी से स्वीट 16 को फॉलो कर सकती हैं। क्या आपको ये पता है कि जो फैशन मिस्टेक्स हम फॉलो कर रहे हैं, वो भी आपको बड़ा और उम्रदराज दिखाती है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more: जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे मशहूर सुपरस्टार, लगा प्रॉस्टीट्यूट्स को हायर करने का आरोप 

आमतौर पर ऐसा होता है कि महिलाएं खुद को स्टाइलिश और ट्रेंडी दिखाने के लिए स्टाइलिश कपड़े ट्राई करती हैं, इस चक्कर में वो ओवर साइज टी-शर्ट, शर्ट, ड्रेसेस आदि को कैरी करने से नहीं चूकती हैं। ऐसे में इस तरह की शर्ट आदि को फिटेड जींस संग कैरी करें, इसके साथ ही इनको टक भी करें। हील्स या फिर स्नीकर्स के साथ लुक को क्लासी बनाएं।

Tips to make young skin: अगर आप यूथफ्रेंडली ड्रेस को कैरी करेंगी, तभी कम एज की नजर आएंगी। अब आप जब भी कोई ड्रेस खरीदें तो फिर वो छोटे प्रिंट्स वाली हों। अगर आप बड़े प्रिंट्स वाली ड्रेस पहनती हैं, तो सारा फोकस आपकी ड्रेस पर होता है। लॉन्ग ड्रेसेस की जगह शॉर्ट ड्रेसेस को कैरी करना सीख लें। वॉर्डरोब में फॉर्म-फिटिंग पेंसिल स्कर्ट को शामिल कर लें।

Read more: धड़ल्ले से की जा रही थी शराब की बिक्री, महिलाओं ने मिलकर उठाया ऐसा कदम, फटी रह गई प्रशासन की भी आंखे 

Tips to make young skin: आमतौर पर महिलाएं क्लासिक मैनर में ही खुद को तैयार करती हैं और बेसिक कलर कॉम्बिनेशन को स्टाइल के लिए ट्राई करती हैं। लेकिन अब थोड़ा सा नया ट्राई करते हुए कॉन्ट्रास्ट लुक ट्राई करें। जी हां क्लासिक कट पैंट्स के संग आप मैस्कुलिन कट शर्ट या फिर साथ में ब्लेजर को कैरी करें। डार्क कलर जीन्स के साथ शॉर्ट लाइट कलर क्रॉप टॉप कैरी करें।

और भी है बड़ी खबरें…

 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।