हनीमून पर होटल में दुल्हन की हुई थी हत्या: सोशल मीडिया में मजाक बनाए जाने पर भड़के लोग |

हनीमून पर होटल में दुल्हन की हुई थी हत्या: सोशल मीडिया में मजाक बनाए जाने पर भड़के लोग

bride murder on honeymoon : एक महिला की 10 दिन पहले ही शादी हुई थी, शादी के बाद हनीमून के दौरान होटल में दुल्हन की हत्या कर दी गई थी, वारदात उस वक्त हुई, जब वो अपने पति संग एक होटल में ठहरी हुई थी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : June 9, 2022/6:40 pm IST

bride murder on honeymoon: नई दिल्ली , 09 जून 2022। हनीमून पर गई एक महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी, 10 दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी, ये वारदात उस समय हुई, जब महिला अपने पति के सा​थ एक होटल में रुकी हुई थी। अब इस घटना का कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया है, जिसपर नेता से लेकर आम आदमी तक सब भड़क उठे हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: ‘सेक्सी ड्रेस पहनो और वो सब कुछ दिखा दो जो आपके पास है’, अधेड़ मॉडल ने अपनी दो जवान बेटियों को दिए ये टिप्स

ये घटना उत्तरी आयरलैंड की है, जहां 27 साल की माइकेला मैकआरेवी (Michaela McAreavey) 2011 में हनीमून मनाने मॉरीशस गई थीं, यहां वो एक लग्जरी होटल में रुकी हुई थीं, लेकिन इसी बीच चोरी के इरादे से घुसे शख्स ने माइकेला की गला घोंटकर हत्या कर दी, उस वक्त माइकेला कमरे में अकेली थीं।

bride murder on honeymoon: इस हत्या ने उस वक्त खूब सुर्खियां बटोरी थीं, देशभर में इसको लेकर भारी गुस्सा भी नजर आया, लेकिन ‘द मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने माइकेला की हत्या का मजाक उड़ाते हुए एक वीडियो पोस्ट कर दिया है, वीडियो फेसबुक पर अपलोड किया गया था, जिसे देखने के बाद आयरलैंड के लोग भड़क उठे हैं।

read more: डेट पर युवक के घर गई थी लड़की, बाथरूम गई तो ऐसा देख रह गई हैरान!

मौत के ऊपर एक गाना गाते हुए दिखाया

वीडियो में एक धर्म के अनुयायी ग्रुप के कुछ लोगों को अपने संगठन के झंडे लेकर माइकेला की मौत के ऊपर एक गाना गाते हुए दिखाया गया, इस वीडियो के सामने आने के बाद आयरिश नेताओं ने इसकी कड़ी आलोचना की। बाद में संगठन के चीफ ने खुद को इस मसले से अलग करते हुए कहा कि उन लोगों का हमारे संगठन से कोई लेनदेना नहीं है।

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर माइकेला की हत्या से संबंधित वीडियो पूरी तरह से घृणित है और ऑरेंज इंस्टीट्यूशन इसकी निंदा करता है, इसके बाद दो लोग सामने आए और उन्होंने वीडियो बनाने को लेकर माफी मांगी।

read more:  देश प्रदेश की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

वहीं इस मसले पर उत्तरी आयरलैंड पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद हमने फ़ेसबुक से उस वीडियो को हटवा दिया है। फिलहाल मामले की जांच कर दोषियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

 
Flowers