डेट पर युवक के घर गई थी लड़की, बाथरूम गई तो ऐसा देख रह गई हैरान! |

डेट पर युवक के घर गई थी लड़की, बाथरूम गई तो ऐसा देख रह गई हैरान!

girl gone to young man's house on a date: एक लड़की ने वीडियो जारी कर अपने टिंडर डेट से मिले धोखे के बारे में बताया, उसने बताया कि जिसे वह सीरियस रिलेशनशिप समझ रही थी, वह असल में झूठ था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : June 9, 2022/5:44 pm IST

girl gone to young man’s house on a date: नई दिल्ली, 09 जून 2022। एक लड़की टिंडर पर मुलाकात के बाद एक शख्स को डेट करने लगी, लड़की रिलेशनशिप को लेकर काफी गंभीर थी, जिसके बाद वह एक दिन शख्स के घर गई, रोमांस भी किया, लेकिन जब लड़की को पता चला कि शख्स पहले से ही शादीशुदा है तो वह हैरान रह गई।

हेली ने टिकटॉक वीडियो में बताया- मैं उसके घर गई, सबकुछ सही चल रहा था, हमलोग लॉन्ज में बातचीत कर रहे थे, फिर हम बेडरूम में चल गए, हम लोगों ने रोमांस किया। इसके बाद मैंने उससे पूछा- क्या मैं तुम्हारा वॉशरूम यूज कर सकती हूं, वह थोड़ा झिझका लेकिन फिर हां कह दिया। जब मैं वॉशरूम में गई तो मैंने एक शेल्फ को तौलिए से ढका देखा, मैंने वहां दो टूथब्रश, इनमें से एक पिंक कलर का था।

read more: ना कंडोम, ना खानी होगी गोलियां! प्रेग्नेंसी रोकने का ये है बहुत आसान तरीका

मैं शादीशुदा हूं’

girl gone to young man’s house on a date: हेली ने आगे कहा- मैंने वहां हेयर प्रोडक्ट्स देखें, वह गंजा है इसलिए उसे इसकी जरूरत नहीं है, इसके बाद मैं बाहर आई और मैंने उससे पूछा ‘क्या तुम रिलेशनशिप में हो?’ और उसने कहा ’हां, सॉरी, मुझे तुम्हें पहले ही ये बता देना चाहिए था, मैं शादीशुदा हूं’।

घटना के बारे में हेली ने आगे बताया- मुझे बहुत गुस्सा आया, इसके बाद मैं वहां से निकल गई, शाम को शख्स ने हेली को मैसेज किया और किसी को कुछ ना बताने को कहा। तब हेली ने कहा कि वह उस तरह की लड़की नहीं है कि इस बारे में शख्स के वाइफ को सबकुछ बताएगी। लेकिन वीडियो पर लोग कमेंट कर हेली को शख्स की वाइफ को सच्चाई बताने को कहने लगे।

read more: ‘सेक्सी ड्रेस पहनो और वो सब कुछ दिखा दो जो आपके पास है’, अधेड़ मॉडल ने अपनी दो जवान बेटियों को दिए ये टिप्स

शख्स की पत्नी को बताया

आखिरकार, हेली ने फैसला किया वह जाकर शख्स की पत्नी से मिलेंगी, उन्होंने इसके बारे में बताते हुए एक वीडियो भी बना लिया। हेली ने शख्स की पत्नी से कहा- हेल्लो, मुझे माफ करना, मेरे लिए यह थोड़ा अजीब है, वास्तव मैं सिर्फ तुमसे बात करने आई हूं, मेरा नाम हेली है, कुछ रात पहले मैं यहां (तुम्हारे घर पर) एक शख्स के साथ थी, जिसका नाम पीटर है।

इसके बाद महिला ने पूछा- पीटर? मेरा पति? क्या हुआ? मैं तुम्हारी मदद कैसे कर सकती हूं? हेली ने आगे बताया कि वह और पीटर टिंडर पर मिले थे और फिर उन लोग एकसाथ एक रात गुजारी, महिला चौंक गईं। महिला ने कहा- सच कहूं तो मुझे भी ऐसा लग रहा था कि कभी न कभी ऐसा जरूर होगा, लेकिन फिलहाल मैं शॉक्ड हूं, मैं अब उससे सबकुछ फाइनल कर लेना चाहती हूं।

read more:  देश प्रदेश की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers