फेमस मॉडल ने तीन साल तक नहीं किया सेक्स, अब हुआ ये हाल, जानिए ये बड़ी वजह

तो जिंदगी में किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा। मॉडल ने 'द गार्डियन' से अपनी सेक्स लाइफ से जुड़ी कई बतों को बताया है।

Edited By: , October 8, 2021 / 02:42 PM IST

लाइफस्टाइल। ऑस्ट्रेलिया की फेमस मॉडल रही अमरंथा रॉबिन्सन ने सेक्स को लेकर अपने अनुभव शेयर किए है। उन्होंने बताया कि जब वो तीन साल सेक्स से दूरी बना ली थी तो जिंदगी में किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा। मॉडल ने ‘द गार्डियन’ से अपनी सेक्स लाइफ से जुड़ी कई बतों को बताया है।

ये भी पढ़ें: बिछ गई बिसात…चुनावी शह-मात! शह-मात के इस खेल में कौन साबित होगा दमदार?

बता दें कि सेक्स जिंदगी का एक जरूरी हिस्सा होता है। लेकिन कई लोग ऐसे भी होते हैं तो इन सब से दूर रहना ही पसंद करते हैं। वहीं आपको ये जानकर बेहद हैरानी होगी कि इसके कई बुरे परिणाम होते हैं। ऑस्ट्रेलिया की फेमस मॉडल रही अमरंथा रॉबिन्सन ने इस अनुभव को महसूस किया है। लगातार सेक्स की लत से परेशान होने के बाद तीन साल तक दूर रही।

ये भी पढ़ें: कवर्धा में दो पक्षों का विवाद ले रहा सियासी रंग, विधायक शिवरतन शर्मा को अधिकारियों ने रोका, तो सड़क पर ही बैठ गए धरने पर

‘द गार्डियन’ के मुताबिक अमरंथा ने बताया कि ‘जब मैं 30 साल की थी तो मेरी जिंदगी में एक तरह का पैटर्न सेट हो गया था जिसमें पुरुष सिर्फ सेक्स के लिए मेरे पास आते हैं और जब उनका मन भर जाता है तो मुझे छोड़ देते हैं। बार-बार ये होने के बाद मैंने सेक्स से अपने आप को दूर रख लिया।

ये भी पढ़ें: जिला अस्पताल में नर्स और अटेंडर के बीच हुई जमकर मारपीट, क्योंकि मैडम व्यस्त थी मोबाइल में और…

अमरंथा ने बताया कि ‘बिना सेक्स के दो साल अच्छे गुजरे। इसके बाद तीसरे साल में जो हुआ मैंने इसकी कल्पना नहीं की थी। ऐसा लगने लगा था जैसे कि किसी काम को करने के लिए मैं अलग से एनर्जी लगा रही हूं। तीसरे साल से मुझे मेरी डेटिंग लाइफ बुरी लगने लगी। लगा कि अब जिंदगी में कोई रोमांच नहीं है। और न ही लाइन में कोई उत्साहजनक नहीं था। इन बातों को बयां करते हुए अमरंथा ने माना कि जिंदगी में सेक्स बहुत जरूरी है। इसके बिना जिंदगी में रोमांच नहीं है।

ये भी पढ़ें: लखीमपुर में मृतक किसानों को 50-50 लाख का मुआवजा देने के मामले में गरमाई सियासत, पूर्व सीएम रमन सिंह ने कही ये बात